उत्तर प्रदेशसीतापुर

आम के पेड़ पर लटका मिला युवक का शव, परिजनों ने आनन-फानन में किया अंतिम संस्कार

युवक का शव आम के पेड़ पर लटका हुआ मिला। सूचना मिलते ही परिजनों ने आनन-फानन में किया अंतिम संस्कार कर दिया।

सीतापुर। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सीतापुर जिले (Sitapur District) के हरगांव थाना क्षेत्र (Hargoan Thana)  के अंर्तगत मुद्रासन गांव (Mudrasan Gaon) में गुरुवार सुबह एक युवक का शव आम के पेड़ पर लटका हुआ मिला। इसकी सूचना जब परिजनों को मिली तो उन्होंने आनन-फानन में शव को पेड़ से उतार कर अंतिम संस्कार कर दिया।

घटना का पता तब चला जब गांव के कुछ लोग सुबह शौच के लिए जा रहे थे। उन्हें गांव के बाहर पूर्वी गलियारे के पास लगे आम के पेड़ पर विपिन कुमार (25 वर्षीय) का शव लटकता हुआ मिला। ग्रामीणों का कहना है कि घटना की सूचना पहले ही बीट आरक्षी को दे दी गई थी। लेकिन उसके बावजूद शव का पोस्टमार्टम नही कराया गया। फिलहाल युवक मृत्यु कैसे हुई इसका अभी तक पता नही चल पाया है।

यह भी पढ़ेंपीएम मोदी ने मां हीराबेन के 100वें जन्मदिन पर लिया आर्शीवाद, पैर धोए और पानी को आंखों से लगाया

जामुन के पेड़ पर लटका मिला शव

करीब पांच महीने पहले इसी गांव में सुबह घर से निकला एक युवक जब शाम तक घर वापस नही पहुंचा तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरु कर दी, लेकिन युवक का कोई अता-पता नही चला। अगले ही दिन गांव से थोड़ी दूर पर लगे जामुन के पेड़ से 35 वर्षीय हंसराज का शव लटकता हुआ मिला था।

क्लीनिक डॉक्टर की दिन-दहाड़े हत्या

इसके अलावा आज से लगभग 10 महीने पहले एक डॉक्टर की दिन-दहाड़े हत्या कर दी गई थी। आपको बता दें कि मुद्रासन गांव के निवासी अच्छे लाल और डॉ. मुनेंद्र वर्मा के बीच पैसों को लेकर काफी दिन से विवाद चल रहा था। जिसके चलते 3 अगस्त 2021 को अच्छे लाल ने क्लीनिक पर मरीजों को देख रहे डॉ. मुनेंद्र पर अचानक हमला कर दिया और तलवार से ताबड़तोड़ कई वार किए। जिससे डॉ. वर्मा की मौके पर ही मौत हो गई थी।

Rajneesh K Saxena

पिछले 3 वर्षों से लखनऊ में पॉलिटिक्स, क्राइम और समसामयिक विषयों के अलावा जनता से जुड़े मुद्दों पर खबरे लिख रहा हूँ। इस दौरान मातृभूमि समाचार और दिल्ली ब्रेकिंग न्यूज़ के साथ काम किया है। फ़िलहाल खबरी अड्डा डिजिटल में उत्तर प्रदेश से जुड़ी खबरों की जिम्मेदारी संभाल रहा हूँ।

संबंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button