उत्तर प्रदेशताज़ा ख़बरसीतापुर

बाइक सवार बदमाशों ने असिस्टेंट रजिस्ट्रार को मारी गोली, देर शाम घर जाते वक्त दिया घटना को अंजाम

तीन बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार कर मौके से फरार. जिसके बाद स्थानीय लोगो ने घायल युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया. हालत गभीर होने पर डॉक्टरों ने लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया.

सीतापुर। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सीतापुर जिलें (Sitapur District) में बाइक सवार बदमाशों द्वारा एक युवक को गोली मारने का मामला सामने आया है. शहर के रेसौरा (Resora) स्थित सीतापुर शिक्षण संस्थान (Sitapur Shiksha Sansthan) में पिसावां थाने क्षेत्र के ग्राम टेनी निवासी अजय राठौर (Ajay Rathore) असिस्टेंट रजिस्ट्रार के पद पर कार्यरत है. शनिवार देर शाम शिक्षण संस्थान से घर जाते वक्त अजय को तीन बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार कर मौके से फरार हो गए. जिसके बाद स्थानीय लोगो ने घायल युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर गए. हालत गभीर होने की वजह से डॉक्टरों ने लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया है. 

थाना रामकोट क्षेत्र की घटना

आपको बताते चलें कि जिस जगह पर घटना को अंजाम दिया गया. वह क्षेत्र थाना रामकोट के अंतर्गत आता है. घटना को अंजाम उस वक्त दिया गया जब 32 वर्षीय अजय राठौर शिक्षण संस्थान से शाम को अपने घर जा रहे थे. इसी दौरान अंधेरे का फायदा उठाकर बाइक सवारों बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी और मौके से फरार हो गए. गोली की आवाज सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और घायल युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया. इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी.

यह भी पढ़ेंकन्हैया लाल हत्याकांड पर मुस्लिम धर्मगुरु, राजनेता बोले-हमने हमेशा हिंसा का विरोध किया

पुलिस टीम जांच में जुटी

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुच कर घटनास्थल का मुआयना किया और घायल युवक का बयान दर्ज किया. वही दूसरी तरफ डॉक्टरों ने युवक की हालत गंभीर देखते हुए उसे प्राथमिक उपचार के बाद लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया.

पुलिस के अनुसार घायल युवक की पत्नी का हरगांव निवासी कुलदीप से उसकी निकटता है. जिसको लेकर आए दिन पति-पत्नी के बीच अक्सर लड़ाई झगड़ा होता रहता था. पुलिस ने परिवार की तहरीर पर कुलदीप और उसके साथियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. पुलिस का कहना है कि आरोपियो की गिरफ्तारी के बाद घटना के अन्य पहलू भी सामने आ सकते है.

Rajneesh Kumar Saxena

पिछले 3 वर्षों से लखनऊ में पॉलिटिक्स, क्राइम और समसामयिक विषयों के अलावा जनता से जुड़े मुद्दों पर खबरे लिख रहा हूँ। इस दौरान मातृभूमि समाचार और दिल्ली ब्रेकिंग न्यूज़ के साथ काम किया है। फ़िलहाल खबरी अड्डा डिजिटल में उत्तर प्रदेश से जुड़ी खबरों की जिम्मेदारी संभाल रहा हूँ।

संबंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button