बड़ी खबर

हरियाणा के अंबाला में शनिवार को पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. जम्मू से सेब के ट्रक में छिपकर जा रहे संदिग्ध आतंकी को अंबाला पुलिस ने अंबाला कैंट में स्पेशल नाका लगाकर किया गिरफ्तार कर लिया. उसे जम्मू पुलिस के हवाले कर दिया गया है.

terrorist

अंबाला पुलिस को खुफिया सूत्रों से जानकारी मिली थी कि एक संदिग्ध आतंकी सेब के ट्रक में छिपकर जम्मू से दिल्ली की तरफ जा रहा है, जो जैश-ए-मोहम्मद का आतंकी हो सकता है. इसकी तलाश जम्मू-कश्मीर पुलिस के अलावा कई केंद्रीय एजेंसियों को भी थी. फिलहाल मामले की जांच चल रही है.

जम्मू-कश्मीर में तीन हमले

शनिवार को जम्मू में आतंकियों ने 3 जगह बोला हमला लेकिन सुरक्षाबलों ने उनके मंसूबों पर पानी फेर दिया. आतंकवादियों ने पहले डाउनटाउन में सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड से हमला किया. लेकिन उसमें किसी को चोट नहीं आई. इसके बाद तीन आतंकी फरार होकर रामबन जिले के बटोत इलाके में पहुंच गए.

यहां उन्होंने एक घर में बुजुर्ग शख्स को बंधक बना लिया. इसके बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया और गोलीबारी शुरू कर दी. इसके अलावा बंधक बनाए गए शख्स विजय कुमार को भी आतंकियों के कब्जे से छुड़ा लिया.दूसरी ओर गंदरबल में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकवादियों को ढेर कर दिया.

उत्तराखंड: देवप्रयाग में एनएच-58 पर गाड़ी पर पहाड़ का मलबा गिरा, 6 लोगों की मौत

पठानकोट में भी हाई अलर्ट

दूसरी ओर जिला पठानकोट में हाई अलर्ट को देखते हुए किसी भी तरह की स्थिति से निपटने के लिए सभी इमरजेंसी सेवाओं को तुरंत मुहैया करवाने के लिए अधिकारियों की ड्यूटी प्रशासन द्वारा लगाई गई है. साथ ही अलग-अलग इमरजेंसी सेवाओं के लिए अधिकारियों की जिम्मेदारियां भी तय की गई हैं. इंटरस्टेट नाकों और संवेदनशील चौराहों पर पुलिस फोर्स के साथ साथ बख्तरबंद गाड़ियां तैनात की गई हैं.

Show More

Saloni

सलोनी भल्ला पत्रकारिता में पिछले चार साल से एक्टिव हैं। यहां से पहले अमर उजाला में कार्यरत थीं। "खबरी अड्डा" के बाद साथ-साथ लाइव टुडे में भी कार्यरत हैं। वॉयस ओवर आर्टिस्ट, कंटेंट राइटिंग, कंटेंट एडिटिंग और एंकरिंग में एक्सपीरियंस है। लेखन में पॉलीटिकल, क्राइम, एंटरटेनमेंट, ब्यूटी और हेल्थ के साथ-साथ गली मोहल्लों  की खबरों से लेकर सोशल मीडिया तक की चहल-पहल पर अपनी पैनी नजर रखती हैं।

संबंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button