उत्तर प्रदेशप्रयागराज

हम अच्छे धागे के पिरोए हुए मोती की तरह : केशव प्रसाद मौर्य

  • भाजपाइयों ने किया उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का भव्य स्वागत

प्रयागराज। राजर्षि टंडन मंडपम के सभागार में आयोजित अग्रहरि समाज के शपथ ग्रहण समारोह में कार्यक्रम के मुख्य अतिथि उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का संगठन और सरकार जातिवाद कि नहीं बल्कि विकासवाद की राजनीति करती है। उन्होंने कहा कि हम एक अच्छे धागे के पिरोए हुए मोती की तरह हैं जो भारतीय अर्थव्यवस्था को मजबूत बनाने का कार्य कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि भाजपा ही एक ऐसा राजनीतिक संगठन है जहां सभी वर्गों के लोगों का प्रतिनिधित्व है। हमारी सरकार में गरीबों का हक गरीबों तक पहुंच रहा और इस बात को लेकर विपक्षियों के पेट में दर्द हो रहा है। उन्होंने कहा कि अग्रहरि समाज ज्यादातर व्यापारी वर्ग से जुड़ा हुआ है। एक समय था सपा, बसपा के शासनकाल में व्यापारी वर्ग गुंडों से पीड़ित था, आज बम बंदूक के बल पर हफ्ता वसूली करने वाले गुंडों की जगह जेल में है और व्यापारी सुरक्षित होकर व्यापार कर रहा है।

इस अवसर पर नवनियुक्त अग्रहरि समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष विदुप अग्रहरि ने उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य सहित आए हुए अतिथियों का स्वागत किया। इसके पूर्व भाजपाइयों ने उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या का भाजपा महानगर अध्यक्ष गणेश केसरवानी के नेतृत्व में चंद्रलोक चौराहे पर स्वागत किया। स्वागत करने वालों में वरुण केसरवानी, राजेश केसरवानी, राजन शुक्ला, दिनेश विश्वकर्मा, किशोरी लाल जायसवाल, अजय अग्रहरि, आलोक वैश्य उपस्थित रहे।

Ramanuj Bhatt

रामअनुज भट्ट तकरीबन 15 सालों से पत्रकारिता में हैं। इस दौरान आपने दैनिक जागरण, जनसंदेश, अमर उजाला, श्री न्यूज़, चैनल वन, रिपोर्टर 24X7 न्यूज़, लाइव टुडे जैसे सरीखे संस्थानों में छोटी-बड़ी जिम्मेदारियों के साथ ख़बरों को समझने/ कहने का सलीका सीखा।

संबंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button