उत्तर प्रदेशताज़ा ख़बरलखनऊ

ज्वांइट कमिश्नर ने किया हॉटस्पॉट एरिया का निरीक्षण

  • सब इंस्पेक्टर बृजभान सिंह चंदेल को दी सुरक्षा किट

सरोजनीनगर। सरोजनीनगर क्षेत्र के दारोगाखेड़ा में बीते दिनों निकले कोरोना पॉजिटिव हॉटस्पॉट एरिया को गुरुवार को ज्वांइट कमिश्नर सीपी नवीन अरोड़ा ने किया औचक निरीक्षण। निरीक्षण के द्वारा सरोजनीनगर थाना प्रभारी,सब इंस्पेक्टर बृजभान सिंह चंदेल समेत पुलिस टीम उपस्थित रहे। कमिश्नर ने दारोगाखेड़ा का लिया जायजा सीपी नवीन अरोड़ा ने कहा सभी लोग अपने घरों में रहे। मास्क पहेन के ही घर से बाहर जाए और सोशल डिस्टेंस का पालन करें ।हॉटस्पॉट एरिया में कोई समस्या होती है तो वालंटियर को फोन करके जरूरतमंद सामान मुहैया कराएं।

वहीं ग्राम प्रधान प्रतिनिधि के पति राकेश सिंह ने वहाँ पहुंचे। सीपी नवीन अरोड़ा को हॉटस्पॉट एरिया से संबंधित सभी सूचनाओं दी जानकारी । राकेश ने बताया समय पर सैनिटाइजिंग की जा रही है। हॉटस्पॉट एरिया में बंद रहने वाले घरों में खाने पीने की सामान मुहैया कराई जा रही है । चारों तरफ पुलिस द्वारा नाकाबंदी कर दी गई है। बाहर से आने वाले लोगो की जांच करने के बाद ही कॉलोनी में प्रवेश आने दिया जा रहा है । मौके पर स्वास्थ्य विभाग की टीम भी मौजूद रही।

संयुक्त कमिश्नर ने मौजूद पुलिसकर्मियों को सुरक्षा किट व मास्क बाटे। जिससे हॉट स्पॉट एरिया में सुरक्षित रूप से पुलिसकर्मि अपनी ड्यूटी कर सके। वहीं मेडिकल कॉलेज की स्वास्थ्य कर्मी टीम दरोगा खेड़ा पर मौके पर और बीपी, शुगर, सर्दी जुखाम इत्यादि बीमारियों की जांच कर मुफ्त में दवाएं दी जा रही है। ग्राम प्रधान के अनुसार जल्द कोविड19 की टीम भी आकर संक्रमित लोगो की जांच करेगी। ग्राम प्रधान व पुलिस प्रशासन को जरूरतमंदों को सुविधाएं उपलब्ध कराने का आदेश दिया।

संबंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button