उत्तर प्रदेशताज़ा ख़बरफिरोजाबाद

बच्चों के उज्ज्वल भविष्य के लिए कमल का खिलना जरूरी: डिप्टी सीएम केशव

चुनाव के बाद कई नेता छुट्टी मनाने विदेश चले जाएंगे। सपा की गुंडा सरकार, भाजपा सरकार का अंतर जनता अब जान रही है। मोदी का साथ दिया तो राम मंदिर और एक्सप्रेस वे बन रहे हैं। जब जनता जागती है तो कमल खिलता है। बच्चों के उज्ज्वल भविष्य के लिए इसका खिलना जरूरी है। ये तेवर थे प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के, जो सिरसागंज के गिरधारी इंटर कॉलेज मैदान पर गुरुवार को जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

डिप्टी सीएम ने जनसभा के दौरान जिले की 661 करोड़ की 143 परियोजनाओं का लोकार्पण शिलान्यास करते हुए जनता से कहा कि आप सिर्फ ठान लें। आप हनुमानजी की तरह शक्तिशाली हैं। हम 300 से ज्यादा सीटों की बात कर रहे हैं लेकिन आप 400 से ज्यादा सीटों पर कमल खिला देंगे। राम मंदिर से बात की शुरुआत करते हुए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद ने कहा कि आपने नरेंद्र मोदी को आशीर्वाद दिया तो रामलला का भव्य मंदिर तैयार हो रहा है। धारा 370 धऱाशायी हो गई। गरीबों के जीवन में खुशहाली आई। सड़कों में सुधार हुआ। एक्सप्रेस वे बन रहा है। जो अपराधी गरीबों एवं व्यापारियों को प्रताड़ित करते थे, वो आज भागे-भागे फिर रहे हैं।

सपा, बसपा पर साधा निशाना

सपा एवं बसपा को निशाने पर लेते हुए मौर्य ने कहा कि यही पुलिस थी। यही प्रशासन था। सपा-बसपा की सरकार के समय क्या अराजकता रहती थी, लेकिन यही पुलिस एवं प्रशासन आज उन गुंडों एवं अपराधियों को बता रहा है कि कानून क्या होता है।

भाजपा का कमल खिलाने का संकल्प लें

डिप्टी सीएम ने कहा कि आपने तब सरकार बदल दी। आज यहां पर सिर्फ एक ही अपील करने आया हूं कि यहां से भाजपा का कमल 2022 में सभी सीटों पर खिलाने का संकल्प लेकर जाइए और भरोसा रखिए। कई बार लगता है हम सब सीटें कैसे जीत पाएंगे। लेकिन आप ठान लें जीत दर्ज हो जाएगी।

विपक्ष के गठबंधन पर भी साधा निशाना

विपक्षी गठबंधन पर निशाना साधते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि सभी विरोधी सपा-बसपा, कांग्रेस लोकदल सब मिल जाएं तो भी भाजपा का कमल खिलेगा और रामलला के चरणों में चढ़ेगा। उन्होंने कहा कि परिवारवाद और अपराध की राजनीति से मुक्ति चाहते हो तथा अपने बच्चों का भविष्य बनाने का ख्वाब रखते हो तो जमकर कमल खिलाना। उन्होंने कहा कि मतगणना के बाद कई विरोधी (विपक्षी) विदेश यात्रा पर निकल जाएंगे, लेकिन हमारे नेता छुट्टी मनाने विदेश यात्रा पर नहीं जाते।

कार्यकर्ताओं को भी साधते दिखे डिप्टी सीएम 

डिप्टी सीएम ने सभा के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं को भी साधा। बोले मंच से सबके नाम लेना संभव नहीं था तो उन्होंने इन शब्दों के साथ में हर कार्यकर्ता का जोश बढ़ाया कि नेता हैं, कार्यकर्ता हैं भविष्य़ के नेता बनने वाले हैं….। इस पर तालियां भी गूंजी।

सपा पर रहे हमलावर

डिप्टी सीएम ने अपने भाषण में सभी विपक्षी दलों का नाम एक-दो बार लिया, लेकिन भाषण के केंद्र में सपा ही रही। जनता से संवाद करते हुए पूछा कि सपा की गुंडागर्दी वाली सरकार एवं भाजपा की सरकार में अंतर दिखाई दिया। इसका श्रेय जनता को देते हुए कहा कि यह हमने नहीं किया, आपने किया है। आपने कमल नहीं खिलाया होता तो समाजवादी पार्टी ने अराजकतावादी पार्टी बनकर देश को बर्बाद कर दिया होता। अखिलेश की भीड़ पर भी निशाना साधते हुए बोले गुंडों को सड़कों पर भीड़ में लाया जा रहा है।

मंच से एक नया नारा दे गए

डिप्टी सीएम बोले कि आगामी विस चुनाव को लेकर आपको नारा देकर जा रहा हूं। 100 में 60 हमारा, 40 में बंटवारा, बंटवारे में भी हमारा।

Ramanuj Bhatt

रामअनुज भट्ट तकरीबन 15 सालों से पत्रकारिता में हैं। इस दौरान आपने दैनिक जागरण, जनसंदेश, अमर उजाला, श्री न्यूज़, चैनल वन, रिपोर्टर 24X7 न्यूज़, लाइव टुडे जैसे सरीखे संस्थानों में छोटी-बड़ी जिम्मेदारियों के साथ ख़बरों को समझने/ कहने का सलीका सीखा।

संबंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button