उत्तर प्रदेशसुलतानपुर

ब्लॉक स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता हुई सम्पन्न

सुल्तानपुर। जिले के जयसिंहपुर विकास खण्ड स्तर पर आयोजित खेलकूद प्रतियोगिता मंगलवार को बीआरसी के बगल मैदान पर आयोजित की गई।जिसका शुभारंभ जयसिंहपुर तहसील क्षेत्र के उपजिलाधिकारी अरबिंद कुमार व बीईओ पंकज सिंह ने संयुक्त रूप से मां सरस्वती की प्रतिमा पर दीप प्रज्वलित कर फीता काटकर किया।

लम्बी कूद प्रतियोगिता में मोतीगंज प्राथमिक बिद्यालय के छात्र सुहेल ने प्रथम व माधवपुर छतौना के छात्र प्रिंस ने द्वितीय स्थान,100 मीटर दौड़ प्रतियोगिता में सुरौली प्रथम, भभोट द्वितीय स्थान पर, 200-400 मीटर की दौड़, खो-खो, कबड्डी, जिमानस्टिक अन्य प्रतियोगिता के मेधावी नौनिहालों को आयोजक मण्डल द्वारा सम्मानित किया गया।

वही विभिन्न स्कूलों से आए नौनिहालों ने मनमोहक सांस्कृतिक नृत्य प्रस्तुत कर लोगों का मनमोह लिया।शिक्षा क्षेत्र के सिपाह प्राथमिक विद्यालय के बच्चों को लेकर उपजिलाधिकारी अरबिंद कुमार ने बच्चों की सराहना करते हुए कहा कि खेल के क्षेत्र में स्कूल के मेधावी बच्चों को हर सम्भव मदद का भरोसा दिया।

यही नही एसडीएम ने कहा कि सिपाह के बच्चे मण्डल स्तर से आगे बढ़कर प्रदेश व देश स्तर पर आयोजित खेल प्रतियोगिता में प्रतिभाग करे।उन्हें निखारने का जो खर्च आएगा। उसे वह स्वयं के वेतन के उठाने का आश्वासन दिया।

इस अवसर पर प्राथमिक शिक्षक संघ के ब्लॉक अध्यक्ष जय प्रकाश वर्मा, राजेन्द्र सिंह, दामोदर तिवारी, रमाषंकर तिवारी, अटेवा के अध्यक्ष दीपेंद्र सिंह, सफदर मेहंदी, राकेश तिवारी, देवेन्द्र प्रताप सिंह,सत्यविजय सिंह, हरिश्चंद्र द्विवेदी समेत दर्जनों शिक्षकगण व छात्र मौजूद रहे।

संबंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button