उत्तर प्रदेशबाराबंकीसियासत-ए-यूपी

गाँव का बूथ मजबूर करके सरकार वापसी का मार्ग करे प्रशस्त: सतीश चन्द्र शर्मा

बाराबंकी :  गांव का बूथ करें मजबूत बड़े पैमाने पर सदस्यता अभियान चला कर प्रदेश सरकार की वापसी का मार्ग कार्यकर्ता प्रशस्त करें। यह बात विधायक सतीश शर्मा ने तहसील क्षेत्र के ग्राम तेतार पुर मजरे श्यामनगर मे भाजपा के सदस्यता अभियान कार्यक्रम में विचार ब्यक्त करते हुए कही। उन्होंने कहा कि सदस्य कार्यकर्ता पार्टी की नींव है।और हम कार्यकर्ताओं के दम पर प्रदेश सरकार उत्तर प्रदेश में वापसी करने जा रही है।

हमारी केन्द्र व प्रदेश सरकारों ने गांव के गरीबों की बुनियादी जरुरतों को दृष्टिगत रखते हुए सबसे पहले सर पर छत अभियान के तहत प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री आवास प्रधानमंत्री सम्मान निधि महिलाओं के लिए गैस सिलेंडर आदि बुनियादी जरुरतों को पूरा किया।हमारी सरकार के कथनी करनी में कोई अंतर नहीं बडे पैमाने पर जिले मे सड़कों पुलों के निर्माण के साथ साथ बेरोजगार युवाओं को रोजगार दिलाने के लिए फैक्ट्री खोलने के लिए कम्पनियों को आमंत्रण देकर हमारे प्रदेश के मुख्यमंत्री जी ने शिलान्यास भी किया है। उन्होंने एक मोबाइल नम्बर पर उपस्थित सैकड़ों लोगों को मिक्सड काल कराकर भाजपा की सदस्यता दिलाई।

इस मौके पर मोहम्मद अहमद प्रदीपकुमार वर्मा पुष्पेन्द्र शुक्ला अंशू लवलेश पंडित शुऐब प्रधान खजुरी आदि उपस्थित थे।इसी श्रृखंला में लोकनिर्माण विभाग अतिथि गृह सिरौलीगौसपुर में भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील जैन की अध्यक्षता में भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक में सदस्यता अभियान चलाया गया। सिरौलीगौसपुर मंण्डल अध्यक्ष सन्तोष कुमार पाण्डेय महामंत्री बलवन्त प्रजापति पिताम्बर यादव युवा मोर्चा के महासचिव अमित कुमार उपाध्यक्ष शिवेंद्र सिंह अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ जैनुल आबदीन मुकेश यादव विजयनाग आदि ने गांव से लाये गये कार्यकर्ताओं को मिक्स्ड काल करवा कर सैकड़ों लोगों को भाजपा की सदस्यता दिलाई।

Saurabh Bhatt

सौरभ भट्ट पिछले दस सालों से मीडिया से जुड़े हैं। यहां से पहले टेलीग्राफ में कार्यरत थे। इन्हें कई छोटे-बड़े न्यूज़ पेपर, न्यूज़ चैनल और वेब पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क पर काम करने का अनुभव है। इनकी हिन्दी और अंग्रेज़ी भाषा पर अच्छी पकड़ है। साथ ही पॉलिटिकल मुद्दों, प्रशासन और क्राइम की खबरों की अच्छी समझ रखते हैं।

संबंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button