खबर तह तक

संजय गांधी अस्पताल मुंशीगंज में मुंह और गले के कैंसर के इलाज की सुविधा उपलब्ध – बी०एन०त्रिपाठी “महाप्रबंधक”

दूरबीन विधि द्वारा नाक के ट्यूमर का हुआ सफल इलाज।

लोकेश त्रिपाठी – अमेठी (मुंशीगंज) स्थित संजय गांधी अस्पताल में तैनात नाक कान गला रोग विशेषज्ञ के रूप में तैनात डॉ अंबर केसरवानी ने नाक के ट्यूमर से पीड़ित 45 वर्षीय दिनेश कुमार निवासी मुसाफिरखाना को ऑपरेशन कराने की सलाह दी । दिनेश कुमार विगत कई वर्षों से नाक के ट्यूमर से परेशान थे । जिसके चलते उन्हें सांस लेने में तकलीफ होने लगी थी । डॉक्टर केसरवानी की सलाह पर दिनेश कुमार ऑपरेशन कराने को तैयार हुए और डॉक्टर अंबर केसरवानी ने दिनेश कुमार का ऑपरेशन दूरबीन विधि द्वारा किया जिसमें 18 × 5 सेंटीमीटर का ट्यूमर निकला।

संजय गांधी अस्पताल मुंशीगंज में मुंह और गले के कैंसर के इलाज की सुविधा उपलब्ध - बी०एन०त्रिपाठी "महाप्रबंधक"

ऑपरेशन के उपरांत मरीज अब पूर्णतया स्वस्थ है । डॉक्टर के अंबर केसरवानी इससे पूर्व में एम्स जोधपुर व बीएचयू वाराणसी जैसे बड़े अस्पताल में कार्यरत रहे हैं और दूरबीन विधि द्वारा नाक कान गला के ऑपरेशन के विशेषज्ञ भी हैं । संजय गांधी अस्पताल के महाप्रबंधक भोला नाथ त्रिपाठी ने बताया कि मुंशीगंज स्थित अस्पताल में इसके अलावा मुख और गले के कैंसर के इलाज की सुविधा भी उपलब्ध है।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More