खबर तह तक

दो जिम्मेदारियों का दायित्व निभाएंगे डॉ. वेद, विभागाध्यक्ष और ओएसडी की मिली जिम्मेवारी

  • लखनऊ के साथ मेरठ मेडिकल कालेज की भी करेंगे मॉ​नीटरिंग
  • लखनऊ से ही करेंगे दोनों जगह के मेडिकल कॉलेज की मॉनी​टरिंग
  • स्वास्थ्य व्यवस्था सुधारने के लिए लखनऊ से मेरठ भेजे गए थे डॉ. वेद

लखनऊ। मेरठ में मॉनीटरिंग दायित्व निभा कर लौटे केजीएमयू के डॉ. वेद प्रकाश को दोबारा से वहां की मॉनीटरिंग करने का चार्ज मिला है। ​हालांकि, अब वो लखनऊ से ही मेरठ मेडिकल कॉलेज की मॉनीटरिंग करेंगे। इसी के साथ उन्हें लखनऊ के ​मेडिकल कॉलेज में भी विभागाध्यक्ष के साथ ओएसडी का कार्य दायित्व निभाना है। यह आदेश बुधवार को शासन ने जारी किया है।

बता दें कि मेरठ कॉलेज में कोरोना संक्रमण में अव्यवस्था फैल गई। जनप्रतिनिधियों ने कॉलेज में चरमराई व्यवस्था का मुद्दा शासन के समक्ष उठाया। जिसके बाद मेरठ कॉलेज की चिकित्सीय व्यवस्था दुरुसत् करने के लिए केजीएमयू के पल्मोनरी एंड क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग के अध्यक्ष डॉ वेद प्रकाश को ओएसडी बनाकर नौ मई को सरकारी विमान से वहां भेजा।

इसके बाद उन्होंने मेरठ कॉलेज में सेवाओं के सुधार के लिए कई बदलाव किए। शासन को मेडिकल कॉलेज में सुधार के फीडबैक मिले। दूसरी ओर यहां विभाग में इकलौते डॉ. होने के की वजह से गंभीर मरीजों के इलाज में दिक्कत होने लगी। इसके बाद उन्हें दोनों जिम्मेदारी लखनऊ में रहकर संभालने का आदेश जारी किया गया। जिसके बाद से अब डॉ. वेद प्रकाश पहले की तरह विभागाध्यक्ष की जिम्मेदारी तो संभालेंगे ही साथ ही ओएसडी भी बने रहेंगें।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More