खबर तह तक

अमरोहा: जमीन विवाद में खेत पर चली गोलियां, एक किसान की मौत

अमरोहा। उत्तर प्रदेश के अमरोहा में जमीन विवाद में खेत पर चली गोलियों से एक किसना गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। सोशल मीडिया पर इस खूनी संघर्ष का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें दबंग का तमंचा लहराते दिखाई दे रहा है। जमीनी विवाद में हुई इस मारपीट में पांच से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं। सभी को उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दरअसल, ये पूरा मामला अमरोहा के थाना गजरौला क्षेत्र सुल्तानपुर का है, जहां चकबंदी को लेकर विवाद हुआ था। जिसमें लाठी-डंडे और गोलियां भी चलीं। इस खूनी संघर्ष में कई लोग घायल भी हुए। इस दौरान एक युवक का सोशल मीडिया पर तमंचा लहराते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है।

मृतक के परिवार वालों का कहना है कि दबंगों ने पहले किसान को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। फिर जमीन पर पड़े किसान के गोली मार दी, जिसको एंबुलेंस की मदद से निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। इस पूरे मामले में अपर पुलिस अधीक्षक का कहना है कि 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। सोशल मीडिया पर जो तमंचा लहराते हुए वीडियो वायरल हो रहा है उसकी जांच कर अग्रिम कार्यवाही की जाएगी।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More