उत्तर प्रदेशचित्रकूटताज़ा ख़बर

खेल-खेल में गई जान, तालाब में डूबने से 4 किशोरियों की मौत

चित्रकूट: जिले में मंगलवार की शाम मौत का पैगाम लेकर आयी. यहां 4 किशोरियों की तालाब में डूबने से मौत हो गयी. बताया जा रहा है कि ये लड़कियां बकरी चराने के लिए गयी थीं. ये चारों तालाब के किनारे खेल रही थीं, तभी अचानक तालाब में गिर गयीं और डूबने के कारण चारों की मौत हो गयी. पुलिस ने चारों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ये हादसा जनपद चित्रकूट के मऊ थाना क्षेत्र के बोसड़ा तालाब में हुआ. यहां दो सगी बहनें बुधरानी व पार्वती अपनी दो सहेलियों किरण और सविता के साथ तालाब के किनारे बकरी चराने गई थीं. ये चारों तालाब के किनारे खेल रही थीं. इसी वक्त अचानक चारों तालाब में गिर गयीं और चारों की तालाब में डूबने के कारण मौत हो गयी. जब देर शाम तक चारों किशोरियां घर नहीं पहुंची तो परिवार के लोगों को चिंता हुई.

परिजनों ने गांव के लोगों के साथ चारों किशोरियों की तलाश शुरू की. जब ढूंढते हुए लोग तालाब के पास पहुंचे तो उन्होंने देखा कि चारों किशोरियों की लाशें तालाब के पानी पर उतरा रही थीं. पुलिस को इस हादसे की सूचना दी गयी. पुलिसकर्मियों ने इस स्थान तक पहुंचने में करीब 1 घंटा लगा दिया. पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है. इसके अलावा चारों किशोरियों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

एक साथ गांव की चार किशोरियों की मौत से पूरे गांव में मातम का माहौल है. इस मामले में उपजिलाधिकारी नवदीप शुक्ला का कहना है कि प्रशासन पीड़ित परिवारों की हर संभव आर्थिक मदद करेगा. वहीं ASP चित्रकूट शैलेन्द्र कुमार राय ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है. प्रथम दृष्टया मामला तालाब में डूबने से मौत का लग रहा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद सभी पहलुओं को शुमार कर जांच की जाएगी.

Show More

संबंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button