अमेठीउत्तर प्रदेशखेल-खिलाड़ी

राष्ट्रीय कुश्ती चैंपियनशिप की मेजबानी के लिए तैयार अमेठी

फोगाट बहनों के साथ देशभर से लगभग 550 कुश्ती खिलाड़ी होंगे शामिल

अमेठी। जनपद के गौरीगंज स्थित सैनिक स्कूल में आजादी के बाद से अब तक का आयोजित होंने जा रहा सबसे बड़ा दंगल के लिए अमेठी वासी में खुशी का वातावरण है। पूरा अमेठी आज कुश्तीमय हो गया है।नामी गिरामी पहलवानों के अमेठी की पावन धरा पर आगमन के लिए आमजन मानस स्वागत के लिए उत्सुक हैं आयोजन के लिए अमेठी वासी अमेठी सांसद दीदी स्मृति ईरानी जी की प्रशंशा करते नही तक रहे हैं।

केंद्रीय मंत्री व अमेठी सांसद स्मृति ईरानी के प्रतिनिधि विजय गुप्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि कुश्ती प्रतियोगिता की तैयारी के लिए कार्यक्रम स्थल पर उत्थान सेवा संस्थान से विजय प्रसाद जी के नेतृत्व में सभी कार्यकर्ता दिन रात लगे हुए हैं इसी के साथ साथ इसके प्रचार प्रसार के लिए भाजपा के कार्यकर्ता एवं उत्थान सेवा संस्थान के वालंटियर गांव गांव जाकर सब को आमंत्रण देने का काम कर रहे हैं। भाजपा जिला अध्यक्ष दुर्गेश त्रिपाठी शाहगढ़ ब्लॉक के शमशेरिया सहित कई गांवों का दौरा कर प्रचार प्रसार किया वह कुश्ती में आने के लिए सबको को आमंत्रित किया।

Show More

Lokesh Tripathi

लोकेश कुमार त्रिपाठी परास्नातक के साथ बीएड की डिग्री हासिल करने के उपरांत पत्रकारिता जगत में कूद पड़े। इससे पूर्व हिंदी टीवी न्यूज़ चैनल "ख़बर फ़ास्ट"में अपनी सेवाएं देने के बाद अद्यतन "लाइव टुडे टीवी न्यूज़ चैनल के "जिला संवाददाता-अमेठी" के रूप में भी कार्य कर रहे हैं। फ़िलहाल "ख़बरी अड्डा" से लेखन की दुनिया का नया अनुभव हासिल करते हुए "कलम के सच्चे सिपाही" का कर्तव्य निभा रहे हैं।

संबंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button