अमेठीउत्तर प्रदेश

सिंह आई केयर हॉस्पिटल के द्वारा आयोजित किया गया विशाल एवं निःशुल्क नेत्र शिविर

अमेठी। ज्योति ही जीवन है आंखों की ज्योति को सुरक्षित रखने के लिए अमेठी के जामो क्षेत्र में समर्पित नेत्र चिकित्सक डॉक्टर अमरेश प्रताप सिंह द्वारा सिंह आई केयर हॉस्पिटल के नाम से स्थापित चिकित्सालय है। जहां पर मरीजों की सुविधाओं का विशेष ख्याल रखा जाता है आए दिन निशुल्क नेत्र शिविर का भी आयोजन होता रहता है इसी के क्रम में जिला पंचायत सदस्य विकास यादव के सौजन्य से इन्हौना से राजा फतेहपुर रोड पर स्थित शिवगढ़ चौराहा पर 15 सितंबर 2021 दिन बुधवार को निःशुल्क विशाल नेत्र शिविर का आयोजन किया गया है।

यह कैंप सुबह से ही लगेगा जिसमें आयुष्मान कार्ड के द्वारा निशुल्क मोतियाबिंद समलबाई नाखूना इत्यादि का ऑपरेशन एवं लैंस प्रत्यारोपण के साथ-साथ अत्याधुनिक मशीनों के द्वारा निशुल्क आंखों की जाँच के साथ-साथ दवाइयों पर 30% की विशेष छूट मिलेगी यही नहीं यहां पर मात्र ₹299 में उच्च गुणवत्ता वाले फाइबर के चश्मे भी उपलब्ध रहेंगे। ऐसे में जिस किसी को भी आंखों संबंधित कोई भी परेशानी है वह इस निशुल्क नेत्र शिविर में पहुंचकर अपनी जांच और इलाज करा सकता है यह एक दिवसीय नेत्र शिविर रहेगा इसके उपरांत उपर्युक्त सारी सुविधाएं जामो बाजार के सिंह आई केयर हॉस्पिटल में 24×7 उपलब्ध रहेगी।

Show More

Lokesh Tripathi

लोकेश कुमार त्रिपाठी परास्नातक के साथ बीएड की डिग्री हासिल करने के उपरांत पत्रकारिता जगत में कूद पड़े। इससे पूर्व हिंदी टीवी न्यूज़ चैनल "ख़बर फ़ास्ट"में अपनी सेवाएं देने के बाद अद्यतन "लाइव टुडे टीवी न्यूज़ चैनल के "जिला संवाददाता-अमेठी" के रूप में भी कार्य कर रहे हैं। फ़िलहाल "ख़बरी अड्डा" से लेखन की दुनिया का नया अनुभव हासिल करते हुए "कलम के सच्चे सिपाही" का कर्तव्य निभा रहे हैं।

संबंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button