उत्तर प्रदेशबड़ी खबरलखनऊ

सीतापुर: अखिलेश के साथ भाजपा विधायक की तस्वीर हुई वायरल, मचा सियासी हड़कंप

सीतापुर। भाजपा सरकार के खिलाफ बयानबाजी कर अक्सर सोशल मीडिया पर छाए रहने वाले सीतापुर नगर के भाजपा विधायक एक बार फिर सुर्खियों में हैं। रविवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुई उनकी एक फोटो ने राजनैतिक हलकों में हड़कंप मचा दिया है। वायरल इस फोटो में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से भाजपा नगर विधायक राकेश राठौर मुलाकात कर रहे हैं। दोनों नेता हांथ मिला कर फोटो सेशन कराते नजर आ रहे हैं। इस फाेटो के वायरल होने से भाजपा, सपा सहित अन्य राजनैतिक पार्टियों में विधायक राकेश राठौर को लेकर चर्चाएं गर्म हो गई हैं।

इससे न सिर्फ भाजपा में खलबली मच गई है, बल्कि सपा के कुछ नेताओं के भी पसीने छूट गए। दरअसल सियासी गलियारें में चर्चाएं यह हैं कि भाजपा विधायक ने सपा का दामन थाम लिया है, लेकिन अभी तक किसी ने इसकी पुष्टि नहीं की है। सत्ता के गलियारे में खबर यह भी है वह आगामी विधानसभा चुनाव में सपा से टिकट की भी दावेदारी कर रहे हैं। इन दावेदारी की चर्चाओं से उन खेमों में उलझन मची है, जो सपा से टिकट पाने के दावे कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर छाए इस फोटो को लेकर भाजपा विधायक के सपा में शामिल होने की कोई पुष्टि नहीं हो रही है। न ही सपा पार्टी स्वीकार रही है और न खुद विधायक राकेश राठौर सपा में शामिल होने की बात स्वीकार कर रहे हैं।

वायरल फोटो व सपा मुखिया से मुलाकात के बारे में भाजपा विधायक राकेश राठौर से बात की गई। उन्होंने सपा प्रमुख के साथ वायरल हो रही फोटो के बारे में बताया कि यह मेरी सामान्य सी मुलाकात है। बोले, दो-तीन दिन पहले सपा प्रमुख से मुलाकात करने गया था। सूत्रों का दावा है कि भाजपा विधायक आठ सितंबर को सपा प्रमुख अखिलेश यादव से मुलाकात करने के लिए जाने वाले थे, लेकिन यह फोटो किस दिन की है, इसकी जानकारी नहीं है।

दावा किया जा रहा है कि कुछ दिन पूर्व भाजपा विधायक सपा के वरिष्ठ नेता रामगोपाल यादव से भी मुलाकात कर आए हैं। यह मुलाकात दिल्ली में हुई थी। सपा प्रमुख से भाजपा विधायक की मुलाकात को लेकर सपा जिलाध्यक्ष छत्रपाल सिंह यादव का कहना है कि मेरे पास इस मुलाकात को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है। पार्टी में लाने के सवाल पर जिलाध्यक्ष बोले, आ ही गए हैं। धीरे-धीरे ही रहे हैं। टिकट दिलाने के सवाल पर जिलाध्यक्ष ने कहा कि यह राष्ट्रीय अध्यक्ष तय करेंगे। यह उनका विषय है।

Show More

Saurabh Bhatt

सौरभ भट्ट पिछले दस सालों से मीडिया से जुड़े हैं। यहां से पहले टेलीग्राफ में कार्यरत थे। इन्हें कई छोटे-बड़े न्यूज़ पेपर, न्यूज़ चैनल और वेब पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क पर काम करने का अनुभव है। इनकी हिन्दी और अंग्रेज़ी भाषा पर अच्छी पकड़ है। साथ ही पॉलिटिकल मुद्दों, प्रशासन और क्राइम की खबरों की अच्छी समझ रखते हैं।

संबंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button