उत्तर प्रदेशमनोरंजन

मां के निधन के बाद अक्षय कुमार को पीएम ने भेजा शोक पत्र, अभिनेता ने किया साझा

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया का बीते 8 सिंतबर को निधन हो गया था. अभिनेता ने इसकी जानकारी ट्विटर पर दी थी. इसी कड़ी में पीएम नरेंद्र मोदी ने भी अक्षय की माता के निधन पर शोक पत्र भेजा है. पीएम मोदी ने लिखा है, ‘मेरे प्रिय अक्षय, यह सबसे अच्छा होता अगर मैं ऐसा पत्र कभी नहीं लिखता. एक आदर्श दुनिया में ऐसा समय कभी नहीं आना चाहिए था. आपकी माता जी अरुणा भाटिया के निधन की खबर सुनकर मुझे दुख हुआ।’

पीएम मोदी के शोक पत्र को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘मां के निधन के बाद मिले सभी शोक संदेशों के लिए आप सभी का आभारी हूं. मेरे और मेरे दिवंगत माता-पिता के लिए समय निकालने और अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए माननीय प्रधानमंत्री का आभारी हूं. ये सुकून देने वाले शब्द हमेशा मेरे साथ रहेंगे, जय अम्बे.’

गौरतलब है कि बीते 8 सिंतबर को अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया का निधन हो गया था. उन्होंने निधन की खबर ट्विटर पर दी थी. उन्होंने लिखा था कि वह मेरा अहम हिस्सा थीं. आज मुझे असहनीय दर्द महसूस हो रहा है. मेरी मां श्रीमति अरुणा भाटिया ने आज सुबह इस दुनिया को अलविदा कह दिया है. वे दूसरी दुनिया में मेरे पिता के साथ फिर से मिल गई हैं. मैं आपकी दुआओं का सम्मान करता हूं क्योंकि मैं और मेरा परिवार मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं. ओम शांति.

सूत्रों की मानें बीते सोमवार को अक्षय कुमार फिल्म की शूटिंग बीच में छोड़ मुंबई वापस लौटे थे. वह ‘सिंड्रेला’ की शूटिंग कर रहे थे. मां अरुणा भाटिया मुंबई के हीरानंदानी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती थीं. अब शुक्रवार सुबह अक्षय कुमार की कलीना एयरपोर्ट से कुछ फोटोज वायरल हुई थीं. मां के निधन के दो दिन बाद अक्षय लंदन वापस लौट गए. इस दौरान उनके साथ परिवार भी नजर आया.

बता दें कि अक्षय कुमार ने इससे पहले 7 सितंबर को उनकी बीमार मां के लिए दुआ करने वालों का शुक्रिया अदा किया था. एक्टर ने इंस्टा पोस्ट में लिखा था- शब्दों से ज्यादा मैं आप सभी के प्यार और दुआओं से टच्ड महसूस कर रहा हूं. आप सभी का शुक्रिया मेरी मां की हेल्थ के बारे मे पूछने के लिए. मेरे और परिवार के लिए यह मुश्किल घड़ी है. हर पल मुश्किल से निकल रहा है. आप सभी की हर दुआ मेरे लिए मायने रखती है. मदद के मदद के लिए शुक्रिया.

Show More

संबंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button