उत्तर प्रदेशलखनऊ

भ्रष्टाचार के मामले में सीएम योगी हुए सख्त, नियुक्ति विभाग के दो अधिकारियों के खिलाफ विजिलेंस जाँच के दिए निर्देश

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भ्रष्टाचार व धांधली के खिलाफ सख्ती से पेश आ रही हैं। इसी कड़ी में सीएम योगी ने नियुक्ति विभाग में अनियमितता मिलने पर दो अनुभाग अधिकारी के खिलाफ सख्त कार्यवाही के निर्देश जारी किए हैं।

सीएम योगी द्वारा जारी निर्देश के मुताबिक नियुक्ति विभाग के दो अनुभाग अधिकारियों के खिलाफ सख्ती से करवाई के निर्देश दिए गए है। साथ ही योगी के इस निर्देश में दोनों अधिकारियों के खिलाफ विजिलेंस जाँच का आदेश दिया गया है। हालांकि अभी भी यह दोनों अधिकारी अपने पद पर बने हुए है।

आपको बता दें सीएम योगी ने नियुक्ति विभाग के जिन दो अधिकारियों के खिलाफ विजिलेंस जाँच के आदेश जारी किए है। उन दोनों ही अधिकारियों के पास आईएएस, पीसीएस के ट्रांसफर को देखने की जिम्मेदारी है।

नियुक्ति विभाग के इन दोनों अधिकारियों पर शशिकांत मिश्रा और अमित सिंह पर भ्रष्टाचार और ट्रांसफर-पोस्टिंग में वसूली कर अवैध संपत्ति बनाने के आरोप है।

Show More

Saurabh Bhatt

सौरभ भट्ट पिछले दस सालों से मीडिया से जुड़े हैं। यहां से पहले टेलीग्राफ में कार्यरत थे। इन्हें कई छोटे-बड़े न्यूज़ पेपर, न्यूज़ चैनल और वेब पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क पर काम करने का अनुभव है। इनकी हिन्दी और अंग्रेज़ी भाषा पर अच्छी पकड़ है। साथ ही पॉलिटिकल मुद्दों, प्रशासन और क्राइम की खबरों की अच्छी समझ रखते हैं।

संबंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button