उत्तर प्रदेशकुशीनगर

लंबी उम्र के लिए तीज का निर्जला व्रत रखने वाली पत्नी का गला रेतकर कर दी हत्या, हैरान कर देगी ये वजह

कुशीनगर: यूपी के कुशीनगर में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. एक पति ने अपनी ही पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दीय हैरानी की बात ये है कि पत्नी ने पति की लंबी उम्र के लिए तीज का निर्जला व्रत रखा था. उसी पति ने उसे मौत के घाट उतार दिया. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. यह घटना गुरुवार रात की है.

आज सुबह जब आरोपी की मां उसे जगाने के लिए कमरे में गई तब जाकर परिवार को पूरी घटना की जानकारी हुई. दिल दहला देने वाली ये घटना रामकोला थाना के देवरिया बाबू गांव की है.पेशे से राजगीर मिस्त्री बीरवल ने अपने अवैध संबंधों के चलते पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी. खबर के मुताबिक मिस्त्री के गुजरात की एक महिला के साथ अवैध संबंध (Illegal Relationship)  थे. वह महिला को अपनी दूसरी पत्नी बताकर घर में ले लाया. इस बात का उसकी पत्नी शीला ने काफी विरोध किया. जिसकी वजह से मजबूरन उसे महिला को घर से वापस भेजना पड़ा.

अपनी प्रेमिका को वापस गुजरात भेजने से वीरवल काफी नाराज था. वह अपनी पत्नी पर लगातार अत्याचार कर रहा था.खबर के मुताबिक वह हर दिन शराब पीकर अपनी पत्नी को बुरी तरह से पीटता था. गुरुवार को वीरवल की पत्नी ने उसकी लंबी उम्र के लिए तीज का निर्जला व्रत रखा था. रात के समय जब वह सो गई तो वीरवल ने उठकर अपनी पत्नी का गला रेत दिया. जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई.

 हत्या के बाद आरोपी पति फरार

आज सुबह जब कमरे से कोई आवाज नहीं आई को आरोपी की मां वहां पहुंची. भीतर का नजारा देखकर उसके होश उड़ गए. बेड के नीचे शीला का शव पड़ा हुआ था. वहीं बीरवल मौके पर मौजूद नहीं था. इस घटना की खबर तुरंत रामकोला एसएचओ को दी गई. SHO डीके सिंह तुरंत पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए. पुलिस अधिकारियों के घटनास्थल का जायजा लेते हुए शीला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

Show More

संबंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button