उत्तर प्रदेशताज़ा ख़बरपीलीभीत

थाने पहुंचे विधायक ने जोड़े हाथ, कहा- आपका इलाज कुछ नहीं हो सकता, भाजपा को हरवाने में लगी पुलिस

पीलीभीतः कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक मोहल्ले में दबंगों ने घर पर कब्जा करने के उद्देश्य से एक महिला के घर में घुसकर मारपीट की. जिसके बाद पीड़िता की शिकायत पर भाजपा विधायक संजय सिंह गंगवार थाने जा पहुंचे. वहां निरीक्षक के सामने हाथ जोड़कर कहा कि, आप का इलाज नहीं हो सकता, आप भाजपा को हरवाने में लगे हैं. साथ ही थाने में जमकर हंगामा किया.
कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले निरंजन कुंज में दबंगों द्वारा एक महिला के घर पर कब्जा करने के उद्देश्य से घर में घुसकर मारपीट की. जिसके बाद कोतवाली थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों पक्षों का 151 में चालान कर दिया. पूरे मामले की जानकारी जैसे ही भाजपा विधायक संजय सिंह गंगवार को लगी वह पीड़त महिला के साथ थाने जा पहुंचे.
पुलिस पर आरोप लगाते हुए भाजपा विधायक ने कहा कि उत्तर प्रदेश की पुलिस भाजपा को हराने के उद्देश से कार्य कर रही है. इसके साथ ही भारतीय जनता पार्टी के विधायक संजय सिंह गंगवार ने जिले के आला अधिकारियों से बात करते हुए कोतवाल के खिलाफ कार्रवाई करने की भी मांग की.
छेड़छाड़ की धाराओं को 151 में बदला
शहर विधायक संजय सिंह गंगवार ने कोतवाली पहुंचकर पुलिस पर आरोप लगाया कि दबंगों द्वारा पीड़ित महिला के साथ छेड़छाड़ की गई. साथ ही मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया था. आरोप है कि पुलिस ने मामले को रफा-दफा करने के उद्देश्य से शांति भंग की धाराओं में दोनों पक्षों का चालान कर मामले को निपटा दिया.
थाने में हंगामे के दौरान फोन पर जिले के आला अधिकारियों से शहर कोतवाल को हटाए जाने की मांग शहर विधायक ने की थी. जिसके बाद आखिरकार देर शाम एसपी किरीट कुमार ने अतर सिंह को एएचटीयू प्रभारी बनाकर उनका तबादला कर दिया गया. साथ ही गजरौला में तैनात मदन मोहन चतुर्वेदी को शहर कोतवाली का नया इंस्पेक्टर बनाया है.
Show More

संबंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button