उत्तर प्रदेशताज़ा ख़बरलखनऊ

25 हजार रूपये का इनामिया बदमाश गिरफ्तार

लखनऊ। गाजीपुर पुलिस ने 25 हजार रूपए के इनामिया बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। पकडे गए आरोपी के पास से 40 ग्राम मारफीन बरामद हुई। प्रभारी निरीक्षक गाजीपुर बृजेश कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस आयुक्त के आदेश पर अपराधियों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा था। इस अभियान के दौरान एसआई विजय शंकर सिंह, सिपाही नागेन्द्र सिंह, सोमल पासवान, प्रदीप चैधरी को लगाया गया था।

टीम को मुखबिर से सूचना मिली कि एक वांछित बदमाश जुगौली क्रासिंग की ओर से आ रहा था। उसी आधार पर टीम पहुंची और प्रीतिनगर थाना मडियांव निवासी शरीफ उर्फ राजू को धर दबोचा। पकडे गए आरोपी के पास तलाशी के दौरान 40 ग्राम मारफीन मिली। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह अपने साथियों के साथ मिलकर जनपद में कई जगहों पर कई वारदातें कर चुका है।

साल 2005 में थाना गाजीपुर व इन्दिरानगर में साथियों के साथ मिलकर चोरी, लूट और हत्या जैसी घटनाएं कर चुका है। जिसके साथी पहले गिरफ्तार होकर जेल जा चुके हैं। वह लगातार फरार चल रहा था। जिसे पकड़ने के लिए 25 हजार रूपए का इनाम घोषित था। चैकी इंचार्ज विजय शंकर सिंह ने बताया कि पूछताछ में उसने कबूल किया कि वह आजकल अपना खर्चा चलाने के लिए मारफीन का पाउडर फुटकर बेचता है।

संबंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button