खबर तह तक

उपमुख्यमंत्री केशव मौर्या ने सपा बसपा को लेकर कही ये बात

कुशीनगर: जिले में शनिवार को खड्डा तहसील के रामपुर गोनहा गांव में पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या पहुंचे, जहां पहले उपमुख्यमंत्री ने निर्माणाधीन शनि मंदिर के भूमिपूजन में हिस्सा लिया, जिसके बाद लोगों को सम्बोधित करने मंच पर पहुंचे. अपने सम्बोधन में उन्होंने विपक्ष पर जमकर हमला बोला और बंगाल चुनाव में 200 से ज्यादा सीट आने का दावा किया. उपमुख्यमंत्री ने 276 करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण भी किया.

दो घंटो तक कार्यक्रम में रहे उपमुख्यमंत्री

कुशीनगर जिले के खड्डा तहसील के रामपुर गोनहा में भाजपा विधायक जटाशंकर त्रिपाठी द्वारा बनावाए जा रहे शनिदेव मन्दिर , हनुमान मंदिर और बाबा नीमकरोरी मन्दिर के भूमिपूजन पूजन और शिलान्यास के कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या पहुंचे. उपमुख्यमंत्री का कार्यक्रम में पहले हेलीकॉप्टर से पहुंचने का कार्यक्रम तय था. लेकिन खराब मौसम के कारण कल देर रात कार्यक्रम में तब्दीली हुई.

राजकीय जहाज से कुशीनगर पहुंचे केशव प्रसाद मौर्य

उपमुख्यमंत्री राजकीय हवाई जहाज से कुशीनगर के कसया एयरपोर्ट पर पहुंचे, जहां सड़क मार्ग द्वारा वह कार से खड्डा तहसील के रामपुर गोनहा गांव पहुंचे. पहले उपमुख्यमंत्री ने शनिदेव मंदिर के भूमि पूजन में हिस्सा लिया और भूमि पूजन और मन्दिर का शिलान्यास किया. पास में ही बने स्थिति कार्यक्रम स्थल में पहुंच कर लोगों को संबोधित भी किया . उपमुख्यमंत्री के मंच पर पहुंचने के बाद भाजपा नेताओं ने उन्हें चरखा स्मृति चिन्ह के रूप में दिया.
भाजपा विधायक जटाशंकर त्रिपाठी ने केशव प्रसाद मौर्या को दही का मटका भेट किया. लोगों का अभिवादन स्वीकार करने के बाद कार्यक्रम में उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने 101 परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया. केशव मौर्य ने सपा-बसपा को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि बुआ-बबुआ का गठबंधन और भानुमति का पूरा कुनबा मिलकर भी भाजपा के विजय रथ को नहीं रोक सका तो अब 2022 में कैसे रोके रुकेगा.
बंगाल चुनाव में 200 से ज्यादा सीटें जीत रही भाजपा
केशव प्रसाद ने बंगाल चुनाव पर कहा कि ममता बनर्जी अनेकों बहाने कर रही हैं. ममता बनर्जी का घायल होने का नाटक की पोल खुल चुकी है. बंगाल की जनता जान चुकी है कि ममता से कुछ नही हो पायेगा. अब भाजपा ही उनके सपनों को पूरा करेगी. बंगाल में जो चुनाव हो रहा है उसमें भाजपा 200 प्लस सीटें जीतने का कार्य कर रही है .

केशव प्रसाद मौर्य ने कहाव कि कुशीनगर की जनता ने जो प्यार और आशीर्वाद पिछले चुनाव में हमें देखकर सांसद और विधायक दोनों को जीताया है. उसके फल स्वरुप हम लोगों ने भी केवल कुशीनगर में सिर्फ लोक निर्माण विभाग द्वारा ही 1479 करोड़ 21 लाख रुपये की परियोजनाएं लोगों को समर्पित किया है. कुशीनगर जिले के सभी विभागों को जोड़ दें तो यह आंकड़े और भी बढ़ जाएंगे. भाजपा 2022 में एक बार फिर तीन सौ से ज्यादा सीटें जीतकर सरकार में आने जा रही हैं.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More