खबर तह तक

देश में दूसरे नंबर पर यूपी की कानून व्यवस्था- मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह

वाराणसीः कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह वाराणसी दौरे पर पहुंचे. वे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के अध्यक्षता में आयोजित कार्यकर्ता बैठक में हिस्सा लेंगे. इस कार्यक्रम में बीजेपी सांसद, विधायक और जनप्रतिनिधियों का साथ आगामी चुनाव को लेकर समीक्षा बैठक करेंगे. इस दौरान कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने यूपी के कानून व्यवस्था को पुख्ता बताया.

बीजेपी कार्यकर्ताओं की बैठक

जिले के हरहुआ स्थित लोन में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं की बैठक की जानी है. बैठक में आगामी पंचायत चुनाव के लिए तैयारियां एवं 2022 की रणनीति तैयार किया जाना है.

यूपी की कानून व्यवस्था बेहतर हुई है

कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होने पहुंचे मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि पहले यूपी की कानून व्यवस्था एकदम खराब और चरमरा गयी थी. लेकिन अब वो बेहतर हो गयी है. केंद्र सरकार के गृह मंत्रालय से रिलीज होने वाली रिपोर्ट में बताया गया है कि अपराध, लूट और रेप के मामले दूसरे राज्यों की तुलना में कम है.
इस दौरान मंत्री ने राहुल के बयान ‘मिस्टर मोदी से नहीं डरता’ पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि उनसे पूछा गया था क्या कि डर लगता है कि नहीं. उन्हें लगता है जागते-सोते इसी तरह के सपने आते हैं. वहीं उन्होंने अखिलेश यादव पर कहा कि अगर उन्होंने अच्छे काम किये होते, तो 2017 में उनकी सरकार न जाती. उधर प्रियंका पर सिद्धार्थ नाथ ने कहा कि पिछले 4 सालों में भी उनको मंदिर के दर्शन करने चाहिये थे, सिर्फ चुनाव के समय ही क्यों उनको मंदिर की याद आती है.
कश्मीर में आयोजित जी-23 सम्मेलन में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के भगवा पगड़ी पहने जाने के सवाल पर सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि प्रियंका और राहुल जी बतायें मुझे क्या जरूरत है बोलने की, वहीं बंगाल के चुनाव पर बोलते हुए कहा कि बंगाल में ममता से जनता परेशान है. इस बार बीजेपी की सरकार आयेगी, तो उन्हें पता चलेगा कि रामराज का अनुभव क्या होता है.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More