खबर तह तक

इंग्लैंड के विस्फोटक ओपनर ने कहा- बड़े शर्म की बात है 2021 का IPL नहीं खेलूंगा

नई दिल्ली, । इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन का आयोजन इसी साल अप्रैल में किया जाना है। गुरुवार को चेन्नई में टूर्नामेंट के आयोजन से पहले खिलाड़ियों की नीलामी की गई। यहां साउथ अफ्रीका के ऑलराउंडर क्रिस मौरिस को सबसे ज्यादा 16.25 करोड़ की बोली लगाकर खरीदा गया। वहीं इंग्लैंड के दिग्गज बल्लेबाज जेसन रॉय के लिए किसी भी टीम ने बोली नहीं लगाई। अनसोल्ड रहने के बाद रॉय ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दी।
इंग्लैंड क्रिकेट टीम के लिमिटेड ओवर के ओपनर बल्लेबाज जेसन को तूफानी पारियों के लिए जाना जाता है। पिछले सीजन में दिल्ली कैपिटल्स की टीम का हिस्सा रहे इस बल्लेबाज ने निजी कारणों से टूर्नामेंट में नहीं खेलने का फैसला लिया था। जेसन की जगह पर दिल्ली की टीम में डेनियल सैम्स को शामिल किया गया था। इस साल की हुई नीलामी से पहले दिल्ली की टीम ने जेसन को रिलीज कर दिया।
गुरुवार को हुई नीलामी में जेसन को 1 करोड़ की बेस प्राइस पर शामिल किया गया था। यहां उनको नाम को लेकर किसी भी टीम की तरफ से कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई गई। ऐसे में वह उन तमाम खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल हो गए जो अनसोल्ड रहे। जेसन ने किसी टीम द्वारा बोली नहीं लगाए जाने पर निराशा जाहिर की।
ट्विटर पर जेसन ने लिखा इस साल आइपीएल का हिस्सा नहीं होना बहुत ही ज्यादा शर्म की बात होगी। मैं उन सभी खिलाड़ियों को बधाई देना चाहूंगा जिनको इस साल चुना गया है। खास कर उन कुछ लोगों को जिनका यहां उंची बोली लगी थी। अब उनके देखने में काफी मजा आएगा।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More