खबर तह तक

विधानसभा क्षेत्र के प्रभारियों की बैठक कर भाजपा ने बनाई रणनीति

लखनऊः भाजपा आगामी विधानसभा चुनाव जीतने के लिए अभी से रणनीति बना रही है. इसी के तहत शनिवार को लालबाग स्थित प्रदेश मुख्यालय में विधानसभाओं के प्रभारियों की बैठक हुई. करीब 84 विधानसभा क्षेत्र प्रभारियों से उनके क्षेत्रों में चल रहे पार्टी के कामकाज के बारे में जानकारी हासिल की गई. पार्टी के प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल ने प्रभारियों का मार्गदर्शन किया. उन्हें बताया गया कि कैसे भारतीय जनता पार्टी को मजबूती प्रदान करनी है. उन क्षेत्रों में राज्य और केंद्र सरकार की योजनाएं धरातल पर उतर रही हैं या फिर नहीं यह सवाल किया गया. कहा, यदि नहीं उतर रही हैं तो उन्हें जमीन पर पहुंचाने पर जोर दिया जाए.

बजट से सकारात्मक दिशा

बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह ने कहा कि केंद्र सरकार के इस बार के बजट ने देश को दिशा देने में सकारात्मक भूमिका निभाई है. वर्ष 2021-22 के लिए केंद्र सरकार का बजट आत्मनिर्भर भारत के निर्माण के सपने को पूरा करने की दिशा में महत्वपूर्ण कदम है. उन्होंने कहा कि बजट में लोक कल्याण और गांव, गरीब, किसान, नौजवान, महिलाओं, युवाओं सहित समाज के सभी वर्गों के लिए आर्थिक व सामाजिक उत्थान का खाका खींचा गया है. इस जनकल्याणकारी बजट की जानकारी लेकर जन-जन तक पहुंचाने का कार्य हम सभी को करना है.

बजट को जनता तक पहुंचाना

प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने बैठक में कहा कि बजट को लेकर पार्टी द्वारा तय की गई संगोष्ठियों, सम्मेलनों, कार्यक्रमों में समाज के सभी वर्गों की सहभागिता हो, इसके लिए हमें प्रभावी कार्ययोजना बनाकर कर कार्य करना है. उन्होंने कहा कि बजट के एक-एक बिन्दु को एक-एक नागरिक तक पहुंचाना है, ताकि प्रत्येक व्यक्ति आत्मनिर्भर भारत के संकल्प की पूर्णता के लिए अपनी भूमिका सुनिश्चित कर सके और आर्थिक व सामरिक दृष्टि से शक्ति सम्पन्न भारत के नवनिर्माण में समग्र रूप से जुट सकें.

पंचायत चुनाव पर जोर

प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल ने पार्टी की आगामी कार्ययोजना के तहत कार्यक्रमों व अभियानों पर चर्चा करते हुए विगत कार्यक्रमों की समीक्षा भी की. उन्होंने पंचायत चुनाव के लिए तैयारियों पर जोर दिया. उन्होंने कहा कि मण्डल स्तर तक बैठकों के माध्यम से पार्टी की रणनीति बूथ के कार्यकर्ताओं तक पहुंची है.

ये रहे मौजूद

बैठक में प्रदेश सहप्रभारी सुनील ओझा, संजीव चैरसिया, प्रदेश सह संगठन मंत्री भवानी सिंह, कर्मवीर सिंह, प्रदेश महामंत्री जेपीएस राठौर, गोविन्द नारायण शुक्ल, अश्वनी त्यागी, अमर पाल मौर्य, सुब्रत पाठक, अनूप गुप्ता व प्रियंका सिंह रावत उपस्थित रहे.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More