खबर तह तक

दिल्ली जा रही बस अयोध्या में धू-धूकर जली, यात्री बाल-बाल बचे

0

अयोध्या: एनएच 28 पर लखनऊ की ओर जा रही परिवहन निगम की बस में रविवार शाम अचानक आग लग गई. टायर में लगी आग ने पूरी बस को देखते ही देखते अपने आगोश में ले लिया. मौके पर पहुंची अग्निशमन विभाग की टीम ने किसी तरह कड़ी मशक्कत के बाद आग पर नियंत्रण पा लिया. वहीं चालक और परिचालक की तत्परता के चलते बस में सवार सभी यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया.

यह घटना अयोध्या के रुदौली थाना क्षेत्र स्थित रौजा गांव के पास हुई, जहां राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या- 28 पर बने ओवर ब्रिज पर पहुंचते ही परिवहन निगम की बस के टायर में अचानक आग लग गई. इसकी जानकारी होते ही बस चालक ने यात्रियों को तुरंत बाहर निकाला और इसकी सूचना अग्निशमन विभाग और पुलिस को दी. मौके पर जब तक दमकल की गाड़ियां पहुंचती तब तक आग पूरी तरह बस में फैल चुकी थी.

बताया जा रहा है बस दोहरीघाट डिपो की है जो दोहरीघाट से दिल्ली के लिए जा रही थी. इसमें 39 यात्री सवार थे. समय रहते सभी यात्रियों को बस से बाहर निकाल लिया गया और एक बड़ी दुर्घटना होने से टल गई. क्षेत्राधिकारी रुदौली धर्मेंद्र कुमार यादव ने बताया कि यह घटना रौजा गांव ओवरब्रिज पर हुई. बस के चालक ने बताया कि किसी तकनीकी खराबी के कारण टायर में आग लगी. फिलहाल घटनास्थल पर पहुंचकर ट्रैफिक को डायवर्ट कर यातायात सुचारु किया गया. किसी प्रकार की कोई जनहानि नहीं हुई.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More