खबर तह तक

बांगरमऊ में उप चुनाव में कांग्रेस की बड़ी जनसभा

बांगरमऊ विधानसभा उप चुनाव में 3 नवम्बर को हो रहे मतदान के पहले शांती मिल मैदान में आज कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी, सलमान ख़ुशीद, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू, विधानसभा कांग्रेस दल की नेता आराधना, पूर्व ज़िला अधिकारी उन्नाव एवं कृषि उत्पादन आयुक्त रहे अनीस अंसारी सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस नेता मंच पर उपस्थित थे मंच का संचालन युवा कांग्रेस के ज़िला महासचिव अनुभव शुक्ला ने किया।

बांगरमऊ में उप चुनाव में कांग्रेस की बड़ी जनसभा

भारी सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस प्रत्याशी आरती बाजपेयी ने कहा है कि बांगरमऊ क्षेत्र के विकास के लिए रात दिन एक कर दूँगी ।
उपस्थित जनसमूह से कहा अब किसी भी वर्ग से साथ अन्याय नहीं होगा। वहीं कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने योगी-मोदी सरकार पर करारा हमला बोलते हुए कहा कि इस सरकार ने देश प्रदेश के किसानों, मज़दूरों, महिलाओं, व्यापारियों, के साथ जो ज़ुल्म ज़्यादती कर रही हैं उसका जवाब देने के लिए आरती बाजपेयी को जिता कर ऐसी घंमडी सरकार को सबक़ सिखाना होगा। कांग्रेस की आज की इस सभा में भारी हुजूम उमड़ पड़ा था ।जो उनकी जीत के असार प्रबल हो गए हैं।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More