खबर तह तक

पीएम मोदी के भाई बोले, विवाद की जगह विकास के रूप में होगी अयोध्या की पहचान

0

अयोध्या: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रहलाद दामोदर दास मोदी आज शनिवार को अयोध्या पहुंचे. यहां उन्होंने रामलला के दर्शन-पूजन के साथ ही हनुमान गढ़ी जाकर भी दर्शन-पूजन किया. दरअसल, प्रहलाद दामोदरदास मोदी प्रधानमंत्री जन कल्याण योजना के प्रचार-प्रसार अभियान के तहत अयोध्या पहुंचे हैं. उनके साथ बाबरी पक्षकार रहे इकबाल अंसारी ने भी रामलला के दरबार में दर्शन-पूजन किया.

विवाद खत्म होने के बाद बदली अयोध्या की तस्वीर

रामलला के दर्शन करने के बाद मीडिया से बात करते हुए प्रह्लाद मोदी ने कहा कि जब मैं पिछली बार आया था तब अयोध्या की तस्वीर दूसरी थी, लेकिन आज अयोध्या की तस्वीर दूसरी है. पूरे देश में हिंदू मुस्लिम के बीच जो एक बहुत बड़ा विवाद इस मसले को लेकर था वह हल हो चुका है .अब देश आपसी एकता भाईचारे के साथ तरक्की की राह पर चल पड़ा है. अब देश का हिंदू और मुस्लिम एक साथ चल पड़ा है जो कि रुकने वाला नहीं है. अयोध्या में बनने वाला भगवान राम का मंदिर हिंदू और मुस्लिम समुदाय के लिए आपसी प्रेम और भाईचारे का प्रतीक बनेगा.

विवाद की जगह विकास के रूप में होगी अयोध्या की पहचान

मीडिया से मुखातिब होते हुए बाबरी मस्जिद मामले के मुद्दे पर इकबाल अंसारी ने कहा कि पूर्व में भी अयोध्या आने वाले लोगों का स्वागत किया गया है. आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई अयोध्या आए थे उनका स्वागत किया गया है. अयोध्या हमेशा से आपसी भाईचारे की मिसाल रही है. अब अयोध्या का नाम विवाद की जगह विकास के नाम पर जाना जाएगा. अयोध्या की पूरी दुनिया में एक अलग पहचान बनेगी.

सन्तों ने किया स्वागत

प्रहलाद मोदी के अयोध्या दौरे के दौरान रंग महल मंदिर परिसर में महंत रामशरण दास ने साफा पहनाकर और भगवान राम का चित्र भेंट कर प्रहलाद मोदी का स्वागत किया, जिसके बाद मोदी लखनऊ के लिए रवाना हो गए.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More