खबर तह तक

कन्नौज: भाजपा नेता व पूर्व राज्य मंत्री अजय भारती का कोरोना से निधन

खास बातें-

  • भाजपा नेता अजय भारती का कोरोना से निधन.
  • सांस लेने में तकलीफ के बाद रविवार को अस्पताल में हुए थे भर्ती.
  • बीजेपी नेता अजय भारती बसपा सरकार में रह चुके थे राज्यमंत्री.
  • 2018 में बसपा छोड़ बीजेपी में हुए थे शामिल.

कन्नौज: भाजपा नेता अजय भारती कोरोना से जंग हार गए. बसपा सरकार में राज्यमंत्री व वर्तमान में भाजपा के नेता रहे अजय भारती का सोमवार को निधन हो गया. भाजपा नेता के निधन की खबर मिलते ही एक तरफ जहां उनके परिवार में कोहराम मच गया, वहीं दूसरी तरफ इलाके में शोक की लहर दौड़ गई.

बता दें कि बीजेपी नेता अजय भारती जिले के इंदरगढ़ थाना क्षेत्र के लेलेपुर गांव के निवासी थे. दरअसल अजय भारती को रविवार को अचानक सांस लेने में दिक्कत होने लगी थी, जिसके बाद परिजनों ने उन्हें आनन-फानन में कानपुर के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया. यहां जांच के दौरान उनको कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी. सोमवार देर रात इलाज के दौरान उनका निधन हो गया.

2018 में बसपा छोड़ बीजेपी में हुए थे शामिल

अजय भारती वर्तमान में भारतीय जनता पार्टी में प्रमुख नेता के रूप में थे. वे 2018 में बसपा को छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए थे. भारती बहुजन समाजवादी पार्टी में कद्दावर नेता के रूप में जाने जाते थे. बसपा पार्टी में वह चार बार जिलाध्यक्ष के अलावा मंडल कोऑर्डिनेटर समेत कई प्रमुख पदों पर आसीन रहे. 2007 में बसपा सरकार में उन्हें दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री की भी जिम्मेदारी दी गई थी.

बता दें कि इत्रनगरी में कोरोना का कहर कम होने का नाम नहीं ले रहा है. जिले में अब तक कोरोना से 15 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 1824 कोरोना संक्रमित मरीज सामने आ चुके हैं. इनमें 222 मरीजों का इलाज चल रहा है, जबकि 1587 मरीज कोरोना से जंग जीतकर घर वापस जा चुके हैं.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More