खबर तह तक

ग्रेटर नोएडा: सोसाइटी के भीतर डबल मर्डर, दो प्रॉपर्टी डीलर की गोली मार कर हत्या

ग्रेटर नोएडा: थाना बिसरख क्षेत्र के तहत अजनारा ली गार्डन सोसाइटी में रहने वाले दो लोगों को सोमवार देर रात अज्ञात लोगों ने गोली मार दी। इस घटना में दोनों के मौत हो गई। अपर पुलिस आयुक्त कानून व्यवस्था लव कुमार ने बताया कि थाना बिसरख क्षेत्र के अजनारा ली गार्डन सोसायटी में रहने वाले विराट शर्मा तथा अरुण त्यागी को सोमवार देर रात को सोसाइटी के अंदर ही अज्ञात लोगों ने गोली मार दी। इस घटना में दोनों की मौत हो गई।

उन्होंने बताया कि जांच में यह बात सामने आई है कि मृतक प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करते थे। उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत हो रहा है कि प्रॉपर्टी विवाद में दोनों की हत्या की गई है। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। सोसाइटी में लगे सीसीटीवी कैमरे की सहायता से बदमाशों की पहचान कराने का प्रयास किया जा रहा है।

प्रत्यक्षदर्शियों कहना है कि बदमाश मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए थे, जबकि कुछ लोगों का कहना है कि हत्यारे स्कॉर्पियो कार में सवार होकर सोसाइटी में आए थे। पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More