खबर तह तक

पकड़े गए बदमाश से पूछताछ में जुटी पुलिस, शीघ्र होगी अन्य की गिरफ्तारी

0

भूपेंद्र सिंह


  • एसओजी व पुलिस की टीमें बदमाशो की तलाश में जुटी

सुलतानपुर। शनिवार को मोबाइल छीन कर भाग रहे एक बदमाश को पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से दबोच लिया। जबकि उसके अन्य साथी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने छिनैती में प्रयुक्त एक बाइक भी बरामद की है।

मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार की शाम करीब 5 बजे दो बाइक पर सवार पांच बदमाशों ने गोसाईंगंज थाना क्षेत्र के वैदहा गांव निवासी एक युवक को अपना निशाना बनाया। वैदहा और सुकरहिया के बीच बदमाशों ने युवक से असलहे के बल पर मोबाइल छीन ली।

वारदात को अंजाम देकर भाग रहे बदमाशों का मारपीट की सूचना पर क्षेत्र में जा रहे सिपाहियों से आमना-सामना हो गया। पुलिस को देखकर बाइक सवार बदमाश भागने लगे।

अनहोनी की आशंका पर सिपाहियों ने बदमाशों का पीछा किया तो वह मलवा बुलाकी का पुरवा गांव में एक गन्ने के खेत मे छुप गये।लूट की घटना को अंजाम देकर गांव में घुस आने की सूचना मिलते ही ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई।

इधर मामले की जानकारी पर गोसाईंगंज थानाध्यक्ष हरीराम यादव, जयसिंहपुर कोतवाल भूपेंद्र सिंह भी भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गये। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घेराबंदी कर कड़ी मशक्कत के बाद एक बदमाश को पकड़ने में सफलता हासिल की।

जबकि उसके अन्य साथी चकमा देकर भाग निकले। पुलिस ने एक ब्लैक कलर की पल्सर बाइक भी बरामद की है। पकड़े गये बदमाश से पुलिस उसके अन्य साथियों के बारे में कड़ाई से पूछताछ कर रही है।

अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शिव राज ने बताया कि पकड़े गए युवक की पहचान अमिलिया सिकरा निवासी ऋषभ उर्फ टुन टुन के रूप में की गई है। उसके अन्य साथियों की गिरफ्तारी के लिये एसओजी और पुलिस की टीमें लगाई गई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More