खबर तह तक

लखनऊ: समाजवादी लोहिया वाहिनी के जिला अध्यक्षों की सूची जारी

0

लखनऊ: यूपी में विधानसभा चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी संगठन को मजबूत करने में तेजी से जुटी है. सपा प्रमुख अखिलेश यादव के निर्देश पर पार्टी ने मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड, समाजवादी युवजन सभा और समाजवादी लोहिया वाहिनी के यूपी में नए पदाधिकारियों के नाम घोषित किए हैं. रविवार को प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने नए पदाधिकारियों को जिम्मेदारी सौंपी है.

समाजवादी लोहिया वाहिनी के मऊ से धीरज राजभर को जिलाध्यक्ष, फतेहपुर से मोहम्मद आजम खान को जिलाध्यक्ष, अखंड प्रताप पटेल को फतेहपुर का जिला महासचिव, अमोल यादव को बांदा का जिलाध्यक्ष, अनु प्रताप मौर्य को जौनपुर का जिलाध्यक्ष, राहुल निर्मल को रायबरेली का जिला अध्यक्ष, जावेद खान को बस्ती का जिलाध्यक्ष, सुधीर कोरी को सुलतानपुर का जिला जिला महासचिव, राजू यादव को प्रतापगढ़ का जिलाध्यक्ष, करुणा शंकर दिवाकर को कानपुर देहात का जिला अध्यक्ष व दीपक खोटे ‘बाल्मीकि’ को कानपुर नगर का जिला महासचिव बनाया गया है.

समाजवादी युवजन सभा की जिम्मेदारी सौंपते हुए रजनीश जोशी को चित्रकूट का जिलाध्यक्ष, सिद्धार्थ यादव को जालौन का जिलाध्यक्ष, महेंद्र कुमार यादव को प्रतापगढ़ का महासचिव, अहमद खान ‘टीटू’ को बरेली का जिलाध्यक्ष, मोहम्मद इम्तियाज मंसूरी को शहजानपुर का जिलाध्यक्ष, सतपाल पटेल को श्रावस्ती का जिलाध्यक्ष, धर्मवीर गुप्ता को देवरिया का जिलाध्यक्ष, मोहम्मद काशिफ खान को कानपुर देहात का जिलाध्यक्ष, अनुज कटियार को कानपुर का महासचिव, नेपाल यादव को ललितपुर का जिलाध्यक्ष, फिरोज अंसारी को मुजफ्फरनगर का जिलाध्यक्ष, पवन पाल को मुजफ्फरनगर का महानगर अध्यक्ष, जावेद अख्तर को बिजनौर का जिलाध्यक्ष, फैसल अल्वी को अमरोहा का जिला अध्यक्ष, संजय गहलोत को हापुड़ का जिलाध्यक्ष, वीरेंद्र त्रिपाठी को कानपुर नगर का जिलाध्यक्ष, अंबिकेश श्रीवास्तव को सिद्धार्थ नगर का जिलाध्यक्ष, दीपक गिरी को मेरठ का जिलाध्यक्ष, अनिल पंडित को नोएडा ग्रामीण का जिलाध्यक्ष, आकाश शर्मा को महोबा का जिलाध्यक्ष, दीपक नागर को नोएडा का जिलाध्यक्ष बनाया गया है.

समाजवादी पार्टी मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के पदाधिकारियों के नामों की घोषणा करते हुए नरेश उत्तम पटेल ने शशि प्रकाश मिश्रा को सोनभद्र का जिलाध्यक्ष, आशीष कुशवाहा को कौशांबी का जिलाध्यक्ष, साजिद खान को प्रतापगढ़ का जिलाध्यक्ष, गुड्डू सोनकर को जौनपुर का जिलाध्यक्ष, राजवीर यादव को जौनपुर का जिला महासचिव, दानिश खान को हमीरपुर का जिलाध्यक्ष, इंजीनियर नवदीप जाटव को मुरादाबाद का जिलाध्यक्ष, दिनेश यादव उर्फ पिंटू को गोंडा का जिलाध्यक्ष, संजय साहू को गोंडा का महासचिव, वसीम चौधरी को बरेली का जिलाध्यक्ष, कुलदीप यादव उर्फ प्रेमी को कानपुर देहात का जिलाध्यक्ष, करुणेश श्रीवास्तव को कानपुर नगर का महानगर अध्यक्ष, पंडित भारत भूषण शर्मा को मथुरा का जिलाध्यक्ष, यश चौरसिया को महोबा का जिलाध्यक्ष, जाफिर अंसारी को महोबा का महासचिव बनाया गया है

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More