खबर तह तक

डबल मर्डर से थर्राया पीएम मोदी का संसदीय क्षेत्र वाराणसी

0

वाराणसी: पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र काशी में हुए दोहरे हत्याकांड ने एक बार फिर पुलिस-प्रशासन पर सवालिया निशान खड़ा कर दिया है. बदमाश इतने बेखौफ थे कि उन्होंने बाइक रोककर एक के बाद एक कई गोलियां बरसाईं. जब तक स्थानीय लोग कुछ समझ पाते, तब तक बदमाश वारदात को अंजाम देकर फरार हो चुके थे. डबल मर्डर की ये पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई, लेकिन इस हत्याकांड ने एक के बाद एक कई सवाल खड़े कर दिये. इस मामल में एडीजी जोन ने बताया कि मृतक के फोन से आर्म्स और नारकोटिक्स बिक्री की बात भी सामने आ रही है. मामला पुरानी रंजिश का लग रहा है.

क्या है पूरा मामला

जिले के जैतपुरा थाना क्षेत्र के चौकाघाट काली मन्दिर के पास बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर दो युवकों की हत्या कर दी. इस फायरिंग में एक युवक घायल भी हुआ है. गोली मारकर अज्ञात बाइक सवार बदमाश मौके से तुरंत फरार हो गए. सूचना मिलते ही मौके पर आला अधिकारियों सहित भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची. मामले की छानबीन जारी है. पूरी टीम बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है.

वहीं हत्या के समय के सीसीटीवी फुटेज हाथ लगे हैं, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि बाइक सवार बदमाशों ने युवकों को कैसे गोली मारी है. बदमाशों ने दिनदहाड़े किस तरीके से हत्या की घटना को अंजाम दिया है, यह पूरी घटना सामने लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

वहीं जानकारी मिलते ही मृतक ट्राली चालक वाल्मीकि गौतम के परिजन मौके पर पहुंच गए. मृतक के परिजनों ने अपना आक्रोश जताते हुए पुलिस को अल्टीमेटम दिया है कि जल्द से जल्द बदमाशों की गिरफ्तारी की जाए. वहीं आला अधिकारियों का कहना है कि अभी फिलहाल छानबीन जारी है. अपराधियों को पकड़कर जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा. .

एडीजी जोन वाराणसी ने दी जानकारी

एडीजी जोन वाराणसी बृजभूषण ने बताया कि प्रथम दृष्टया छानबीन में पता चला है कि मृतक अभिषेक सिंह उर्फ प्रिंस के खिलाफ भी कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. इन पर हत्या के भी मामले दर्ज हैं. इनकी अपनी कई व्यक्तिगत रंजिश चल रही थी. मृतक के मोबाइल को खंगाला गया, तो पता चला की नारकोटिक्स सेल बिक्री और आर्म्स सेल बिक्री की बात भी सामने आ रही है. एडीजी ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं. पुलिस टीम गठित कर मामले के खुलासे करने के लिए लगा दिए गए हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More