खबर तह तक

डॉ. योगिता हत्याकांड: हत्या में इस्तेमाल रिवॉल्वर, मोबाइल और खून से सने कपड़े बरामद

आगरा: जिले में बीते 18 अगस्त को हुई जूनियर डॉक्टर की नृशंस हत्या के मामले में गिरफ्तार आरोपी को रिमांड पर लेने के बाद पुलिस ने उससे हत्या में प्रयुक्त रिवॉल्वर, खून सने कपड़े और मोबाइल बरामद कर लिया है. अब पुलिस आरोपी को सजा दिलाने के लिए पूरी वारदात का सीन रिक्रिएट करते हुए सबूतों का सीक्वेंस बना रही है, ताकि आरोपी को न्यायालय के द्वारा कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जा सके.

बता दें कि बीते 18 अगस्त को आगरा के एसएन मेडिकल में काम करने वाली जूनियर डॉक्टर योगिता गौतम के परिवार उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाने थाना एमएम गेट गए थे. सुबह उसकी लाश थाना डौकी के बमरौली कटारा क्षेत्र में एक खाली प्लॉट में मिली थी. मृतका की शिनाख्त के बाद पुलिस ने आरोपी ओरई में तैनात चिकित्साधिकारी विवेक तिवारी को गिरफ्तार कर लिया था.

पूछताछ में उसने प्रेम-संबंधों में खटास आने के बाद गला दबाकर और चाकू मारकर हत्या की बात कबूल की थी. मामले में पुलिस को पीएम रिपोर्ट से गोली मारकर हत्या किए जाने की जानकारी हुई थी. इसके बाद पुलिस ने मृतका के घर से घटनास्थल तक के सीसीटीवी फुटेज इकट्ठा किए थे और उसकी कार कब्जे में लेकर फोरेंसिक जांच शुरू करवाई थी.

आरोपी से पूछताछ जारी

पुलिस को आरोपी से वारदात में इस्तेमाल रिवॉल्वर, खून से सने कपड़े और मृतका का मोबाइल बरामद नहीं हुआ था. इसके बाद पुलिस ने न्यायालय से आरोपी को तीन दिन की रिमांड पर लेकर पूछताछ शुरू कर दी थी. आरोपी अभी भी रिमांड पर है. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. एसएसपी बबलू कुमार के अनुसार पुलिस हत्याकांड से जुड़े साक्ष्य संकलित कर रही है. सबूतों का सीक्वेंस बनाया जा रहा है, ताकि आरोपी को कड़ी सजा दिलवाई जा सके.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More