खबर तह तक

बलिया: टीवी चैनल के पत्रकार की गोली मारकर हत्या

बलिया: फेफना थाना इलाके के फेफना गांव में टीवी चैनल के एक पत्रकार की गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना के बाद हत्यारोपी मौके से फरार हो गए. सूचना पाकर एसपी सहित कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची. एसपी ने बताया कि मामला परिवारिक रंजिश का है, जिस कारण इस घटना को अंजाम दिया गया है.

दरअसल, सोमवार रात को टीवी चैनल के पत्रकार रतन सिंह अपने घर जा रहे थे. रास्ते में हमलावरों ने उनका पीछा किया. इसके बाद रतन खुद को बचाते हुए ग्राम प्रधान के घर के परिसर में घुस गए, लेकिन बदमाशों ने प्रधान के घर में घुसकर रतन सिंह के सिर और सीने में तीन गोलियां मारीं.

गोली लगने से रतन सिंह की मौके पर ही मौत हो गई. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए. गोली की आवाज सुनकर प्रधान और आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तो देखा कि गांव के ही रहने वाले रतन सिंह का शव पड़ा था.

प्रधान ने आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी. सूचना पाकर फेफना थाना पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू की. पत्रकार की हत्या की सूचना पाते ही एसपी भी खुद मौके पर पहुंचे. उन्होंने फॉरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया और सबूत इकट्ठा करने के निर्देश दिए. इतना ही नहीं कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई. श्रमजीवी पत्रकार संघ के जिलाध्यक्ष अनूप हेमकर ने पुलिस अधीक्षक से जल्द से जल्द पत्रकार साथी रतन सिंह के हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग की है.

पुलिस अधीक्षक देवेंद्र नाथ ने बताया कि रतन सिंह फेफना गांव के ही रहने वाले थे. ग्राम प्रधान के घर के कैंपस परिसर में उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई है. घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है, जो बात प्रकाश में आई है उसमें यह है कि पूर्व में इनका पाटीदारों से विवाद चल रहा था. उसी विवाद को लेकर यह घटना कारित की गई है. आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More