खबर तह तक

लखनऊ: कार सवार ने झांसा देकर किया युवती का अपहरण, पुलिस ने किया बरामद

0

लखनऊ: सीतापुर रोड के किनारे परचून की दुकान पर आईएएस और पीसीएस की कोचिंग की किट दिखाने का झांसा देकर एक शोहदे ने दुकानदार की लड़की को कार में बैठाकर उसका अपहरण कर लिया. युवक ने कार में युवती के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया, लेकिन जब उसे लगा उसका पीछा हो रहा है तो लड़की को रास्ते में उतारकर वह भागने लगा. पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए अहपरणकर्ता को दबोच लिया है.

जानें पूरा मामला

मामला लखनऊ के बीकेटी थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग सीतापुर रोड एनएच 24 का है. बीकेटी कस्बे में हाइवे के किनारे संतकबीर नगर निवासी एक व्यक्ति की परचून की दुकान है. यहां किराये पर रहकर वह दुकान चलाया है. दुकानदार ने बताया रात को वह दुकान बढ़ाने जा रहा था तभी एक कार उनकी दुकान पर आकर रुकी. कार चालक दुकान पर आकर दुकानदार और उसकी लड़की से बात करने लगा.

युवती को कार में बैठाकर भागने लगा

दुकानदार की बेटी ने बताया कि वह बीटेक कर रही है और आईएएस की तैयारी करना चाहती है. इस पर कार चालक ने बताया कि इलाहाबाद और दिल्ली में आईएएस, पीसीएस की कोचिंग चलती है. कार सवार ने युवती को किट दिखाने का झांसा देकर कार में बैठा लिया. दुकानदार के मुताबिक, कार सवार उसकी बेटी को कार में बैठाकर भागने लगा. इस पर दुकानदार ने उसका पीछा किया और मामले की सूचना पुलिस को दी.

युवक पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने अपहरणकर्ता को पकड़ने के लिये घेराबंदी कर दी. इस दौरान चंद्रिका देवी रोड पर कार चालक युवती को छोडकर भाग निकला. इसके बाद पुलिस ने आरोपी का पीछा किया. इस दौरान कार दुर्घटना में एक मवेशी की मौत हो गई. पुलिस ने पीछा करके सीतापुर रोड से कुछ दूरी पर राधा स्वामी सत्संग भवन के निकट अपहरणकर्ता को पकड़ लिया. युवती के पिता की तहरीर पर बीकेटी थाने पर रामपुर देवरई निवासी पिंटू सिंह उर्फ संदीप सिंह के खिलाफ अपहरण और दुष्कर्म के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया गया है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More