खबर तह तक

बहन की ससुराल में पारिवारिक विबाद सुलझाने पहुंचे भाइयों की अराजकतत्वों ने की जमकर पिटाई

भूपेंद्र सिंह


  • बाइक को किया आग के हवाले,एक भाई की हालत नाजुक, लखनऊ रेफर।

सुल्तानपुर। बहन के ससुराल में पारिवारिक विवाद को सुलझाने गए भाइयों पर गांव के ही अराजक तत्वों ने हमला बोल दिया जान बचाकर घर में भागे लोगों की मोटरसाइकिल अराजक तत्वों ने आग के हवाले कर दी। पीड़िता की सूचना पर स्थानीय कोतवाली में अराजक तत्वों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस कार्रवाई में जुट गई है।

मामला जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र के सरैया केल्हनपुर निवासिनी सरोजा पत्नी सन्तोष ने कोतवाली जयसिंहपुर में शिकायती पत्र देकर बताया कि शनिवार की शाम 7:00 बजे लगभग गांव के ही कुछ लोग मारने पीटने की नियत से उसके घर को घेर लिया।

पीड़िता ने इसकी सूचना अपने मायके मोतिगरपुर थाना क्षेत्र के पांडेय बाबा निवासी भाई सुरेंद्र कुमार, राजेंद्र कुमार पुत्रगण गया प्रसाद को दी। बहन से मिली सूचना के मुताबिक दोनों भाई मोटर साइकिल से बहन के घर पहुंचे भाइयों को आया हुआ देख कुछ ग्रामीणों को नागवार गुजरा उन लोगों ने मिलकर दोनों भाइयों की भी जमकर पिटाई की।

जान बचाने की नियत से जब दोनों भाई घर के अंदर चले गए तो अराजक तत्वों ने उनकी मोटरसाइकिल में आग लगा दी। पीड़िता ने इसकी सूचना पीआरबी 112 व स्थानीय कोतवाली को दी। सूचना पर पहुंची पीआरबी 112 गंभीर रूप से घायलों को इलाज के लिए सीएचसी भिजवाया।

जहां मौजूद चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद सुरेंद्र की हालत नाजुक देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया जिला अस्पताल में भी मौजूद चिकित्सकों ने सुरेंद्र को लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। घटना के संबंध में जयसिंहपुर कोतवाल भूपेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में है मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्यवाही की जा रही है।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More