खबर तह तक

गोंडा में पुलिस चौकी के पास से बच्चे का अपहरण, चार करोड़ मांगी फिरौती

गोंडा। उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में बढ़ते अपराधों के बीच कानपुर की तर्ज पर यहां भी एक व्यवसायी के पांच साल के पौत्र के अपहरण का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इस मामले में भी कानपुर की तर्ज पर अपहरणकर्ताओं ने फोन पर परिजनों से फिरौती की चार करोड़ रुपए की डिमांड की है। इस घटना को लेकर पुलिस में खलबली मच गई है। पूरे मामले को लेकर पुलिस की सर्विलांस और एसओजी टीमें जानकारी इकट्ठा करने में जुट गई हैं। पुलिस ने दावा किया है कि शीघ्र ही अपहृत बच्चे को बरामद कर लिया जाएगा।

शुक्रवार को हुई इस वारदात को लेकर नगर में दहशत का माहौल है। बच्चे के अपहरण के बाद बदमाशों द्वारा परिजन को फोन करके फिरौती मांगी है। उसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया है। बताया जाता है कि पहले तो मामला छुपाने का प्रयास किया गया लेकिन बाद में पुलिस को सूचना दी गई।

स्वास्थ्य विभाग का परिचय पत्र लेकर आए थे अपहरणकर्ता

शुक्रवार को करनैलगंज नगर के मोहल्ला गाड़ी बाजार में कस्बा पुलिस चौकी के पीछे रहने वाले गुटखा मसाला के एक बड़े विक्रेता राजेश कुमार गुप्ता के पांच वर्षीय पौत्र का बदमाशों ने अपहरण कर लिया। बताया जाता है कि एक कार से स्वास्थ्य विभाग का परिचय पत्र गले में टांग कर कुछ लोग मोहल्ले में मास्क का वितरण करने के लिए आए और लोगों का नाम एक कागज पर लिख रहे थे। मोहल्ले में सेनिटाइजेशन कराने व सेनिटाइजर का वितरण करने का झांसा भी दिया।

गोंडा में पुलिस चौकी के पास से बच्चे का अपहरण, चार करोड़ मांगी फिरौती

बताया जाता है कि अपहरणकर्ता जब राजेश गुप्ता के घर के सामने पहुंचे तो उन्होंने सेनिटाइजर देने की बात कही और 5 वर्षीय बच्चे को साथ में लेकर यह कहते हुए गए कि गाड़ी से सेनिटाइजर निकाल कर दे देते हैं। इतना कहकर बदमाश निकले और गाड़ी के पास पहुंचते ही बच्चे को लेकर फरार हो गए।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More