खबर तह तक

कौशांबीः अतीक अहमद के भाई अशरफ की तलाश में क्राइम ब्रांच की छापेमारी

कौशांबी। उत्तर प्रदेश के पूर्व विधायक और बाहुबली अतीक अहमद के छोटे भाई अशरफ पर पुलिस ने फिर से शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। बुधवार को फरार अशरफ की तलाश में पुलिस और क्राइम ब्रांच ने कौशांबी के एक घर में छापेमारी की। बताया जा रहा है कि यह घर अशरफ की ससुराल का है और उनके यहां छिपे होने की सूचना पुलिस को मिली थी।

बुधवार की रात को प्रयागराज और कौशांबी पुलिस पुरामुफ्ती थाना क्षेत्र के हटवा गांव में पहुंची। यहां उनकी ससुराल में छापेमारी की गई लेकिन अशरफ वहां नहीं मिला। बताया जा रहा है कि उसे पुलिस के आने की सूचना पहले ही मिल गई थी और वह वहां से बचकर निकल गया।

थानों में दर्ज हैं 30 से ज्यादा केस

अशरफ के खिलाफ अलग-अलग थानों में तीस से ज्यादा आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। इनमें छह मामले दोहरे हत्याकांड से जुड़े हैं। अशरफ वर्ष 2017 के विधानसभा चुनाव के पहले से ही फरार है। अशरफ को गिरफ्तार करने के लिए स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) और क्राइम ब्रांच की टीमें सक्रीय हैं।

तीन साल से है फरार

अशरफ की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने एक लाख रुपये का इनाम घोषित कर रखा है। हालांकि अब यह इनाम ढाई लाख रुपये करने की तैयारी की जा रही है। वह बीते तीन साल से फरार चल रहा है। पुलिस अशरफ के तलाशी के लिए कई बार उसके घर और रिश्तेदारों के यहां छापेमारी कर चुकी है।

पूर्व विधायक अशरफ 2005 में हुए बहुचर्चित बीएसपी विधायक राजू पाल हत्याकांड में भी आरोपी है। राजू पाल हत्याकांड के गवाह उमेश पाल को धमकाने और बहुचर्चित सुरजीत-अलकमा हत्याकांड सहित कई मामलों में अशरफ वांछित भी चल रहा है।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More