उत्तर प्रदेशताज़ा ख़बरहरदोई

हरदोई: दो पक्षों की शराब के नशे में जमकर फायरिंग व पत्थरबाजी

हरदोई। हरपालपुर थाना क्षेत्र के भूपतिपुर ग्राम पंचायत के मजरा मधुपुरी गाँव में बुधवार की रात शराब के नशे में हुए विवाद के बाद हुए बवाल में जमकर फायरिंग पत्थरबाजी व लाठी-डंडे चले। जिसमें दोनों पक्षों के 10 लोग घायल हुए हैं। थाने के एसआई की तहरीर पर दोनों पक्षों के 21 लोगों के विरुद्ध हत्या के प्रयास,बलवा के तहत रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। जिसमें 17 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

हरपालपुर थाने के एसआई जितेन्द्र सिंह की तहरीर पर दर्ज कराई गई रिपोर्ट में आरोप लगाया गया है कि बुधवार की शाम भूपतिपुर के मजरा मधुपुरी गांव में आमीन व सहवान के बीच शराब के नशे में विवाद हो रहा था। विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों में लाठी-डंडे चले। उसके बाद पथराव व फायरिंग हुई बवाल की सूचना पाकर डायल 112 पुलिस मौके पर पहुंची। स्थिति नियंत्रण के बाहर होने पर स्थानीय पुलिस को सूचना दी गई।

जिस पर हलका इंचार्ज एसआई जितेंद्र सिंह भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। फिर भी दोनों पक्ष फायरिंग व पत्थरबाजी करते रहे। पुलिस ने मौके पर दोनों पक्षों के साकिर, इशरत, सहवान, शौकत, सानू,मोहम्मद सलीम, मोनीश, नौसाद, यूनुस, आमीन,यासीन,इसरार, खुशी मोहम्मद, बबलू व नसरुद्दीन अनीश, फिरोज को मौके से गिरफ्तार कर लिया। करीब 3 घंटे तक चले। बवाल में एक पक्ष से आमीन 22 वर्ष, यासीन, 31 वर्ष व इसरार 30 वर्ष के फायरिंग में छर्रे लगने से घायल हुए है।

वही नौशाद 25 वर्ष,इसरत 50 वर्ष, खुशी मोहम्मद 35 वर्ष, भी बवाल में घायल हुए है।वहीं दूसरे पक्ष के इसरत 26, वर्ष सौकत24,सहवान50 वर्ष, शानू 40 वर्ष घायल हुए हैं। प्रभारी निरीक्षक भगवानचन्द वर्मा ने बताया कि 21 लोगों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज की गई है।जिसमें 17 लोग गिरफ्तार किए गए हैं। बाकी 4 लोग फरार हैं। जिनकी तलाश की जा रही है। गुरुवार को थाने पहुंचे क्षेत्राधिकारी राकेश वशिष्ठ ने बताया कि दोनों पक्षों के 17 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है।

संबंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button