उत्तर प्रदेशताज़ा ख़बरसुलतानपुर

सुल्तानपुर: शादी के एक साल बाद युवती पर तेजाब डालने का आरोप

भूपेंद्र सिंह


पीड़ित युवती के माँ की तहरीर मुकदमा दर्ज,आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस।

सुल्तानपुर। कूरेभार थाना क्षेत्र के माधवपुर में एक साल पूर्व एक विशेष समुदाय के युवक ने एक युवती से निकाह कर लिया।यह शादी परिजनों को नागवार गुजरी। तीन दिन पूर्व परिजनों ने युवती के ऊपर एसिड डाल दिया तो युवती गम्भीर रूप से घायल हो गयी ।पुलिस ने युवती की माँ की तहरीर पर चार लोगों के खिलाफ गम्भीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक रोशनी पुत्री हितलाल पासी निवासी माधवपुर थाना कूरेभार ने एक साल पूर्व गाँव के ही युवक अहमद उल्ला उर्फ अनवर पुत्र इरसाद से प्रेम प्रसंग के चलते शादी कर लिया। यह शादी युवक के परिजनों को नागवार गुजरी। वही युवती के माँ मिथलेश देवी ने पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया है की उसकी लड़की का अनवर ने हाथ पकड़ लिया और भाई रज्जब अली, ने उसके चेहरे पर तेजाब डाल दिया। जिससे वह गम्भीर रूप से झुलस गयी।

आरोपी की बहन जोहरा ने कहा मैं तुम्हारे पुत्री को जान से मरवाकर अपने भाई की दूसरी शादी करूगी। कूरेभार थानाध्यक्ष दुर्गाप्रसाद शुक्ला ने बताया कि मिथलेश देवी की तहरीर पर युवती का चिकित्सीय परीक्षण करवाकर चार लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। शेष आरोपियों की तलाश जारी है।

संबंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button