उत्तर प्रदेशताज़ा ख़बरसुलतानपुर

भूमि विवाद में खूब चले लाठी-डंडे, आधा दर्जन हुए घायल

भूपेंद्र सिंह


सुलतानपर। काफी दिनों से चल रहे भूमि विवाद को लेकर रविवार की शाम दो पक्ष आमने-सामने हो गए। देखते ही देखते मामले ने तूल पकड़ लिया ।और एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर लाठी-डंडों से लैस होकर हमला बोल दिया। जिसमें एक ही पक्ष के आधा दर्जन लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को स्थानीय अस्पताल पहुंचाया ।जहां से डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद एक की हालत नाजुक देख उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

मामला सुलतानपुर जिले के जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र के डोमनपुर गांव से जुड़ा है। जहां रविवार की रात करीब 8:00 बजे गांव स्थित एक भूखण्ड पर कब्जे को लेकर राम किशोर व लाल बहादुर के परिवारीजनों में कहासुनी शुरू हो गई। इसी बीच लाल बहादुर के परिवारजनों ने दूसरे पक्ष पर लाठी-डंडे से हमला बोल दिया।

जिसमें सूर्यपाल, राम निहोर, मनीषा, सावित्री समेत आधा दर्जन लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जयसिंहपुर पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने राम निहोर की हालत गंभीर देखते हुए उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया।इस सम्बंध में कोतवाल भूपेंद्र सिंह ने बताया कि पीड़ित पक्ष की तहरीर पर केस दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

संबंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button