उत्तर प्रदेशताज़ा ख़बरबाराबंकी

फूलमती हत्याकांड का खुलासा, आरोपी गिरफ्तार

बाराबंकी। असंद्रा थाना पुलिस ने बीते बृहस्पतिवार को हुए फूलमती हत्याकांड का खुलासा किया। जिसमें हत्या करने वाले अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस की मानें तो दुष्कर्म में असफल होने पर अभियुक्त ने हथियार से गला रेतकर हत्या की थी। हत्यारे की निशानदेही पर पुलिस ने आला कत्ल बरामद कर लिया।

बताया जा रहा है कि बीते 4 जून को थाना क्षेत्र के सड़वा भेलू गांव के बाहर स्थित एक तालाब के पास फूलमती का शव संदिग्ध हालातों में मिला था। महिला का गला किसी तेजधार औजार से रेता गया था। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रारंभिक पड़ताल के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया था।

मृतका की पुत्री की तहरीर पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस इस ब्लाइंड मर्डर की जांच कर रही थी कि मंगलवार की सुबह मुखबिर द्वारा मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने रानीमऊ तिराहे के पास से घटना को अंजाम देने वाले थाना क्षेत्र के ही जमोली मजरे अमहिया गांव निवासी राम हजारी गौतम पुत्र सत्रोहन गौतम को धर दबोचा।

पूछताछ के दौरान उसने उस घटना को अंजाम देने की बात कबूल की। साथ ही निशानदेही पर पुलिस ने घटना में प्रयुक्त औजार भी बरामद किया। पुलिस के अनुसार, घटना वाले दिन महिला घर से सरपट काटने गांव के बाहर गई थी। जहां महिला को अकेली देखकर अभियुक्त द्वारा दुष्कर्म की कोशिश की गई। दुष्कर्म में असफल होने पर अभियुक्त द्वारा उसकी गला रेत कर हत्या कर दी। पकड़े गए सभी हत्या आरोपियों को पुलिस ने जेल भेज दिया है।

Rahul Tripathi

राहुल त्रिपाठी (उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा मान्यता प्राप्त पत्रकार) पिछले 12 वर्षों से पत्रकारिता में हैं। इस दौरान आपने कैनविज टाइम्स, द मिड डे एक्टिविस्ट, स्वदेश चेतना, जनसंदेश, डेली न्यूज़, तरुनमित्र, विचार संकलन, पत्रकार सत्ता, दैनिक भास्कर आदि समाचार पत्रों में विभिन्न पदों पे जिम्मेदारियों को निभाया है। साथ ही द मॉर्निंग एक्सप्रेस एवं अमरेश दर्पण आदि में सह संपादक के पद पर भी कार्य किया है। तन्मय प्रभात के समूह संपादक के साथ-साथ खबरी अड्डा को भी अपनी सेवाएं दे रहें हैं और इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन के अयोध्या मंडल अध्यक्ष हैं।

संबंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button