अयोध्याउत्तर प्रदेशताज़ा ख़बर

चिकित्सक के भाई की बेरहमी से हत्या, जला हुआ मिला शव

 हत्याकाण्ड की जानकारी हांसिल करते एसएसपी आशीष तिवारी

अयोध्या। शहर के प्रतिष्ठित चिकित्सक अरविंद खरे के भाई अतुल खरे की बेरहमी से हत्या कर शव कूड़े के ढेर में फेंक दिया गया। शव को पूरी तरह से हत्यारों ने जला दिया था।मृतक अतुल खरे कल 1 जून की सुबह से लापता थे। बताया जाता है कि वह सुबह ब्रेड लेने निकले थे लेकिन फिर वापस नहीं लौटे। रात भर परिजनों ने उनकी तलाश की लेकिन सुबह थाना कैंट क्षेत्र के हसनू कटरा मिर्जा अली बाजार के कूड़े के ढेर में जला हुआ शव बरामद हुआ।

अतुल खरे कोतवाली नगर के दिल्ली दरवाजा अपने स्थित आवास पर अकेले रहते थे इनका परिवार लखनऊ में रहता है। मृतक के भाई डा. अरविंद खरे का शहर के नाका क्षेत्र में साकेत हास्पिटल है। उन्हीं की तहरीर पर देर रात गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की गई थी। सुबह पुलिस को सूचना दी गई कि थाना कैंट क्षेत्र के हसनू कटरा मिर्जा अली बाजार की कूड़े के ढेर में शव पड़ा हुआ है। मौके पर पहुंचे डॉ अरविंद खरे ने शव की शिनाख्त की।

मृतक अतुल खरे की उम्र 60 वर्ष थी।बताया जाता है कि प्रॉपर्टी को लेकर काफी दिनों से कई लोगों से विवाद चल रहा था जिसको लेकर भी पुलिस तहकीकात में जुट गई है। मृतक अतुल खरे जब देर शाम तक घर नहीं पहुंचे तो उनकी तलाश शुरू हुई उनका मोबाइल शहर के ही साहबगंज के कूड़े के ढेर में मिला जिसे एक मजदूर ने पुलिस के हवाले किया।

अतुल खड़े का शव उनके आवास से मात्र 300 मीटर की दूरी पर कूड़े के ढेर में पाया गया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। मौके पर पहुंचे एसपी सिटी विजय पाल सिंह ने बताया कि जल्द ही हत्यारे पुलिस के गिरफ्त में होंगे।

हत्याकाण्ड को लेकर सीओ को ज्ञापन सौंपते कायस्थ समाज के लोग

हत्याकाण्ड
हत्याकाण्ड

शहर के अमानीगंज स्थित  अमर हॉस्पिटल के डॉक्टर अरविन्द खरे के भाई अतुल खरे का शव आज सुबह  हस्नु कटरा में संदिग्ध अवस्था में मिलने से चारो तरफ सनसनी फ़ैल गयी। इस हत्या से अतुल खरे के परिवार के साथ-साथ कायस्थ समाज में भी गहरा रोष है।

इस घटना की घोर  निंदा  करते हुए कायस्थ सेवा समाज के  अध्यक्ष विजेश श्रीवास्तव ने पुलिस क्षेत्राधिकारी  नगर अरविन्द चैरसिया को गुनाहगारो को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के लिए ज्ञापन दिया।

पत्रकारों को जानकारी देते हुए विजेश श्रीवास्तव ने कहा कि  कायस्थ समाज हर तबके के साथ मिलजुल कर सौहार्द के साथ रहता है और कायस्थ समाज के एक प्रतिष्ठित सम्भ्राँत नागरिक की इस प्रकार निर्मम हत्या से कायस्थ समाज में बहुत रोष है और हम पुलिस प्रशासन मांग करते हैं कि गुनाहगारो को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाये। संगठन  के महामंत्री अंकुर श्रीवास्तव ने कहा कायस्थ  सेवा समाज किसी भी कायस्थ  के खिलाफ हो रहे उत्पीड़न पर हमेशा आवाज उठता रहेगा।

संबंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button