उत्तर प्रदेशताज़ा ख़बरबदायूं

गाजियाबाद के अस्पताल से भागे कोरोना वायरस संक्रमित की बरैली में मौत

बदायूँ। गाजियाबाद के अस्पताल से भागकर बदायूं पहुंचे कोविड-19 संक्रमित एक व्यक्ति की बरेली के अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर यशपाल सिंह ने बताया कि दिल्ली में रहकर दर्जी का काम कर रहे 45 वर्षीय एक व्यक्ति में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई थी। उसका गाजियाबाद के एक अस्पताल में इलाज किया जा रहा था।

उन्होंने बताया कि पिछले दिनों मौका पाकर वह मरीज अस्पताल से भागकर बदायूं के म्याऊं में अपनी बहन के यहाँ आकर रहने लगा। गाजियाबाद प्रशासन से इसकी जानकारी मिलने पर बदायूं जिला प्रशासन ने तुरंत कार्रवाई करते हुए उसे बरेली के राममूर्ति मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया जहां मंगलवार रात करीब 9 बजे इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने बताया कि मरीज के दिल्ली से बदायूंभाग कर आने पर उसके खिलाफ महामारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू की गई थी।

Saurabh Bhatt

सौरभ भट्ट पिछले दस सालों से मीडिया से जुड़े हैं। यहां से पहले टेलीग्राफ में कार्यरत थे। इन्हें कई छोटे-बड़े न्यूज़ पेपर, न्यूज़ चैनल और वेब पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क पर काम करने का अनुभव है। इनकी हिन्दी और अंग्रेज़ी भाषा पर अच्छी पकड़ है। साथ ही पॉलिटिकल मुद्दों, प्रशासन और क्राइम की खबरों की अच्छी समझ रखते हैं।

संबंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button