आज़मगढ़उत्तर प्रदेश

आजमगढ़: शख्स ने सोशल मीडिया पर पत्नी की बेचने के लिए रखा

आजमगढ़: उत्तर प्रदेश में एक विचित्र घटना हुई, जिसमें एक व्यक्ति ने अपनी ससुराल वालों द्वारा मोटरसाइकिल की मांग पूरी नहीं किए जाने पर अपनी पत्नी को ही सोशल मीडिया पर बेचने के लिए डाल दिया। इस शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है। यह घटना मेहनगर पुलिस सर्कल के तहत ठुठिया गांव में हुई, जहां आरोपी पुनीत कथित तौर पर अपनी पत्नी को मोटरसाइकिल के लिए परेशान कर रहा था और अक्सर उसकी पिटाई करता था। लिहाजा वह महिला अपने माता-पिता के घर लौट आई, जो कोतवाली पुलिस के इलाके में आता है।

इसके बाद नाराज पुनीत पत्?नी के फोन नंबर के साथ अपनी पत्नी की तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी और लोगों से उससे बात करने और उसके साथ संबंध बनाने के लिए पैसे देने की बात कही। जब महिला को अपने मोबाइल फोन पर अजीबोगरीब कॉल आने लगे, तो उसने अपने पति को आरोपी बताते हुए साइबर सेल में शिकायत दर्ज कराई।

एसपी कार्यालय में पीआरओ संजय सिंह ने कहा, “हमने सोमवार को पुनीत को गिरफ्तार किया और उसे जेल भेज दिया गया। यह महिलाओं के खिलाफ अपराध का एक असामान्य मामला है और हम आरोपी के लिए कड़ी सजा सुनिश्चित करेंगे।” उन्होंने कहा कि इसी तरह का मामला दो दिन पहले भी जिले में हुआ था और उस मामले के आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

संबंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button