खबर तह तक

नच बलिए में मधुरिमा की मां ने विशाल को सबके सामने औरत की इज्जत करने की नसीहत दी

0

नच बलिए 9 की शुरुआत से ही एक्स कपल मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह चर्चा में हैं. दोनों के बीच की नोक झोंक फैन्स को भी काफी एंटरटेनिंग लग रही है. अब नच बलिए के कमिंग एपिसोड में मधुरिमा की मां शो में शिरकत करेंगी और विशाल से मधुरिमा के प्रति उनके बदलने का कारण पूछती हुई दिखाई देंगी.

nach baliye

स्टार प्लस की तरफ से शो की एक वीडियो क्लिप पोस्ट की गई है. वीडियो में मधुरिमा की मां ये कहती हुई दिखाई दे रही हैं वो शो में विशाल के लिए आई हैं. मधुरिमा की मां कहती हैं, ‘मैं विशाल के लिए आई हूं. मैं विशाल से ये पूछने आई हूं कि विशाल आप क्यों बदल गए? आप लड़ो नोक-झोंक करो, लेकिन नोक झोंक में ये गरिमा होनी चाहिए की सामने वाले को बुरा ना लगे.’

मधुरिमा की मां आगे कहती हैं, ‘आप सेलेब्रिटी हो, आपके सामने भी सेलेब्रिटी बैठे हैं. अगर वो ऐसे बर्ताव करेंगे तो कोई सीखेगा?  मधुरिमा की मां आगे रोते हुए कहती हैं कि विशाल बेटा औरत की इज्जत बहुत जरूरी है. इसके बाद मधुरिमा भी रोने लगती हैं. लेकिन विशाल चुपचाप खड़े रहते हैं.

पीएम मोदी ने कहा-अब भारत और UAE एक-दूसरे के रणनीतिक भागीदार

बता दें कि मधुरिमा और विशाल अक्सर ही स्टेज पर एक दूसरे के साथ लड़ते हुए नजर आते हैं. मधुरिमा के लिए विशाल के गुस्से और प्यार को देखकर उन्हें शो में कबीर सिंह का टैग भी दिया गया है. जैसे-जैसे शो आगे बढ़ रहा है दोनों स्टार्स के बीच दूरियां बढ़ने के साथ हर रोज हंगामा होते देखा जा रहा है. स्पॉटबाय की रिपोर्ट के मुताबिक, मधुरिमा तुली ने रिहर्सल के दौरान विशाल को जोरदार थप्पड़ तक जड़ दिया.

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Translate »