उत्तर प्रदेशताज़ा ख़बरलखनऊ

ADM ने मां कामाख्या देवी मंदिर का किया निरीक्षण, दिया सख्त आदेश

बाराबंकी।  एडीएम वित्त एवं राजस्व तथा एसपी ग्रामीण ने किया मां कामाख्या देवी मंदिर का निरीक्षण  करते हुए  सभी दुकानदारों के साथ की मीटिंग सोशल डिस्टेंसिंग,व मास्क सेनीटाइजर के उपयोग की दी सख्त हिदायत। कल मां श्री कामाख्या धाम परिसर में मेले के दौरान दुकानदारों व श्रद्धालुओं की लापरवाही के मद्देनजर सोशल मीडिया पर वायरल समाचारों के कारण आज जिले के दो वरिष्ठ अधिकारियों को यहां का दौरा करना पड़ा।

एडीएम वित्त एवं राजस्व तथा एसपी ग्रामीण ने आज यहां पहुंच कर मंदिर का निरीक्षण किया व दिशा निर्देश देते हुए बताया कि मंदिर में प्रसाद नहीं चढ़ेगा बिना मास्क आदि के मंदिर में भी प्रवेश वर्जित रहना भी अधिकारियों ने बताया।तथा दुकानें न खोलने को भी कहा गया है अधिकारियों ने कहा यदि दुकानें खुलती भी हैं।

तो सभी दुकानदारों से बताया और समझाया कि सामाजिक दूरी तथा दुकानों पर सेनीटाइजर अति आवश्यक है इसके अलावा एक दुकान पर तीन से अधिक लोगों को जमा न होने की भी सख्त हिदायत दी तथा सभी दुकानदारों को मास्क पहनना भी अनिवार्य बताया गया है।इस दौरान मेला प्रबंध कमेटी के अध्यक्ष शेर बहादुर सिंह, सिंह चौकी प्रभारी सैदपुर लालधर प्रसाद,वीट आरक्षी सौरभ सिंह सहित सैदपुर पुलिस चौकी का अमला मौजूद रहा।

दुकानदारों के साथ बैठक के दौरान दोनों अधिकारियों ने सबको ठीक से समझाते हुए जागरूक किया।कल के वायरल समाचार से दुकानदारों को जागरूक करना भी बेहद जरूरी था। लेकिन दुकानदार कहां तक उच्चाधिकारियों की बातों पर अमल करते हैं ये शुक्रवार के मेले को देखने को मिलेगा।

Rahul Tripathi

राहुल त्रिपाठी (उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा मान्यता प्राप्त पत्रकार) पिछले 12 वर्षों से पत्रकारिता में हैं। इस दौरान आपने कैनविज टाइम्स, द मिड डे एक्टिविस्ट, स्वदेश चेतना, जनसंदेश, डेली न्यूज़, तरुनमित्र, विचार संकलन, पत्रकार सत्ता, दैनिक भास्कर आदि समाचार पत्रों में विभिन्न पदों पे जिम्मेदारियों को निभाया है। साथ ही द मॉर्निंग एक्सप्रेस एवं अमरेश दर्पण आदि में सह संपादक के पद पर भी कार्य किया है। तन्मय प्रभात के समूह संपादक के साथ-साथ खबरी अड्डा को भी अपनी सेवाएं दे रहें हैं और इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन के अयोध्या मंडल अध्यक्ष हैं।

संबंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button