खबर तह तक

आतंकवाद विरोधी दिवस मे पुलिसकर्मियों को दिलाई गई शपथ

रायबरेली। आतंकवाद विरोधी दिवस के मौके पर पुलिस अधीक्षक कार्यालय में कार्यालय के समस्त पुलिसकर्मियों के संग अपर पुलिस अधीक्षक ने एक जुट होकर शपथ लेते हुए बताया कि आज ही के दिन 21 मई 1991 को देश के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की तमिलनाडू के श्रीपेरंबदूर में हत्या कर दी गई थी।जानकारों का कहना है कि इस हमले को लिट्टे के आतंकवादियों ने अंजाम दिया था। राजीव गांधी उस वक्त चुनाव प्रचार के सिलसिले में श्रीपेरंबदूर गए हुए थे।

वो एक आमसभा को संबोधित करने के लिए जा रहे थे। रास्ते में उनके बहुत सारे प्रशंसक उनका स्वागत करने के लिए उन्हें फूलों की माला पहना रहे थे। इसी का फायदा उठाते हुए हमलावर धनु ने एक आत्मघाती विस्फोट को अंजाम दिया था जिसमें राजीव गांधी की मौत हो गई थी। तभी से राजीव गांधी के सम्मान में और उनको श्रद्धांजलि देने के लिए आज का दिन आतंकवाद विरोधी दिवस के तौर पर मनाया जाता है। इस मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक नित्यानंद राय सहित कार्यालय के समस्त पुलिसकर्मी मौजूद रहे।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More