खबर तह तक

बाराबंकी: जैदपुर में मिले पांच कोरोना पॉजिटिव

जैद्पुर (बाराबंकी)। कोरोना वायरस के कहर से जहां पूरी दुनिया बर्बादी की कगार पर पहुँच गयी है। वहीं बाराबंकी जिले भी कोरोना के मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी होती दिख रही है। जैद्पुर कस्बे के मोहल्ला नानपजान की हुस्ना पत्नी शमीम के परिवार के पांच लोगों की रिपोर्ट पाजिटिव आने से पूरे क्षेत्र मे दहशत का माहौल बन गया है।

बुधवार की रात को इन मरीजों की रिपोर्ट आने पर पूरे नानपजान मोहल्ले को हर तरफ से सीज कर दिया गया। चेयरमैन प्रतिनिधी रियाज अहमद कस्बा इन्चार हरि शंकर साहू के साथ सभासद प्रतिनिधि इरशाद की मौजूदगी में सात बैरिकेटिंग लगाकर पूरे इलाके को बन्द कर दिया गया है।

वहीं हाट स्पाट इलाके सहित पूरे कस्बे को चेयरमैन प्रतिनिधी रियाज के आदेशानुसार सफाई नायक सलाहुददीन अंसारी की देख रेख में सेनिटाइज करने का कार्य दिनो रात युद्ध अस्तर पर जारी है। बताते चले कि सिद्दौर से लगभग बीस दिन पूर्व अपने रिलेशन मे आयी एक कोरोना मरीज महिला ने अपना कदम बरहमनान वार्ड के मोहल्ला नानपजान मे रखा। और शक के आधार पर डाक्टरों की टीम द्वारा हुस्ना बानो के परिवार के आठ लोगों को जांच हेतु भेजा गया।

जिसमें बुधवार को एक ही परिवार के पांच लोगों की रिपोर्ट पाजिटिव आने से शासन प्रशासन में हड़कंप मज गया।मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरी तरह से पूरे मोहल्ले को सीज कर दिया, जबकि पूर्व मे हाट स्पाट घोषित मोहल्ला मुकिखन मे और सतर्कता बरतने की बात कही है चेयरमैन प्रति निधी रियाज व कस्बे की बागडोर चलाने वाले नवनियुक्त इंचार्ज हरि शंकर साहू ने लोगों से अपने घरों मे रहने की अपील करते दिख रहें है। यही नहीं सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के डाक्टर निखिल अपनी टीम के साथ मोहल्ला नानपजान मे जांच पड़ताल करते दिखे।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More