खबर तह तक

बाराबंकी: होम क्वारंटाइन युवाओं के घर जाकर निगरानी समिति ने लिया जायजा

बाराबंकी। जैदपुर विभिन्न प्रदेशों से लौट रहे लोगों को घरो में होम क्वारंटाइन किया जा रहा। इन पर नजर रखने के लिए नगर पंचायत ने निगरानी समिति बनाई है जिसकी देख रेख नगर पंचायत के अधिशाषी अधिकारी कर रहे है। निगरानी समिति का गठन किया गया है। समिति के सदस्य वार्ड वार्ड घूम कर दीवार पर क्वारंटाइन के नियम व शर्तें लिखे पोस्टर चिपका रहे हैं।

इस दौरान स्वस्थ रहने के लिए सावधानी बरतने का पाठ भी पढ़ाया जा रहा। बुधवार को सभी वार्डो में निगरानी समिति के सदस्यों ने बाहर से आए लोगों की सूची बनाई। योगेश प्रसाद मिश्रा ने कहा सभी वार्डो में लोग बाहर मुम्बई अहमदाबाद पानी पथ दिल्ली जयपुर हैदराबाद से लोग जैदपुर मे आए हैं।

सभी को 21 दिन के लिए घर से नही निकलने की बात कही। उनकी तबीयत के बारे में जानकारी ली।नगर पंचायत अधिशासी अधिकारी योगेश प्रसाद मिश्रा ने बताया कस्बे में कुछ युवक बाहर से आए हैं। उनकी निगरानी की जा रही है। हर दिन की जानकारी जिलाधिकारी को उपलब्ध कराई जा रही।

डिप्टी डायरेक्टर पंचायती राज योगेंद्र कटियार ने जैदपुर के रईस कटरा द्वितीय वार्ड का सर्वे किया और ज्यादातर वार्डो का  निरीक्षण किया।खांसी, बुखार व जुकाम से पीड़ित तो नहीं। सर्वे में सभी लोग स्वस्थ मिले। इस मौके पर नगर पंचायत के कर्मचारी प्रदीप कुमार दिनेश कुमार, हसीब सभासद ताहिर अंसारी अबु सुफियान इरशाद,शाहे अलाम लोग उपस्थित रहे।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More